Live Breaking News: आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट हुआ, श्रद्धा के कत्ल के सारे राज आएंगे बाहर
Advertisement

Live Breaking News: आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट हुआ, श्रद्धा के कत्ल के सारे राज आएंगे बाहर

Live Updates and Breaking News of 22nd November 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट हुआ, श्रद्धा के कत्ल के सारे राज आएंगे बाहर
LIVE Blog
22 November 2022
23:51 PM
23:48 PM

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब छोड़ा 

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के बीच स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो गए हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड के बयान के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्लब के बीच इसे लेकर आपसी समझौते हुआ है. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फैंस को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

22:26 PM

आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट हुआ

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट आज (मंगलवार को) हो गया है. श्रद्धा के कत्ल के सारे राज बाहर आएंगे.

18:36 PM

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब का पॉलिग्राफिक टेस्ट शुरू हो गया है.  रोहिणी के FSL में उसका टेस्ट शुरू हुआ है. 

16:35 PM

प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी

पीएम मोदी को मारने की धमकी दी गई है. महाराष्ट्र के वर्ली पुलिस स्टेशन में इसको लेकर केस दर्ज किया गया है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को प्रधानमंत्री मोदी को मारने की कॉल और मैसेज पर धमकी मिली है.

15:57 PM

PoK पर ले. जन द्विवेदी का बड़ा बयान

नॉदर्न कमांड के कमांडर ले. जन द्विवेदी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि PoK में एक्शन के लिए तैयार हैं. सरकार के आदेश का इंतजार है.

15:33 PM

मुंबई के 5 स्टार होटल पहुंची पुलिस

श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेज हो गई है. पुलिस मुंबई के 5 स्टार होटल पहुंची है. होटल के मैनेजरों से पूछताछ होगी. इस 5 स्टार होटल में आरोपी आफताब ने इंटर्नशिप की थी.

14:43 PM

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का AAP पर हमला

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कह रहे हैं कि वह मेडिकल थेरेपिस्ट है. उसकी मेडिकल थेरेपिस्ट की डिग्री कहां की है? आप को आत्मनिरीक्षण करने की बहुत जरूरत है.

14:31 PM

Ind vs NZ: तीसरे टी20 में जीत के लिए टीम इंडिया को 161 रनों का लक्ष्य

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे T20I मैच में न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 160 रन पर ऑल आउट हो गई है. भारतीय क्रिकेट टीम को जीत के लिए 20 ओवर में 161 रन बनाने होंगे. बता दें कि 3 मैचों की श्रृंखला में भारत ने 1-0 की बढ़त बना रखी है.

13:27 PM

'यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023' को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य को ग्रोथ इंजिन के रूप में अपनी भूमिका का निर्वाहन करना है. इसके लिए राज्य सरकार ने 1 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था के आगामी 5 वर्ष के  कार्यक्रम को आप सबके सामने प्रस्तुत किया है. उन्होंने आगे कहा कि समर्थन के लिए हमने 40 से अधिक देशों से संपर्क किया हैं. इसमें से समिट के भव्य आयोजन में हमारे साथ हिस्सा लेने के लिए 21 देशों से सहभागिता के लिए अनुरोध किया है, जिसमें नीदरलैंड, डेनमार्क, सिंगापुर, फ्रांस, यूनाइटेड किंगडम और मॉरीशस ने हमारे साथ सहभागिता व्यक्त की है.

13:16 PM

UP ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल हुए CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में आयोजित यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आईटी सेक्टर में उत्तर प्रदेश का का बड़ा योगदान है. इस दौरान सीएम योगी इन्वेस्टर्स की सुविधा के लिए दो पोर्टल का भी शुभारंभ किया गया.

12:51 PM

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा से पकड़े गए लश्कर के 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ा है. पकड़े गए आतंकियों के पास से एके-47, एके-56 और विस्फोटक बरामद किया गया है. इसके साथ ही आतंकियों के पास से डेटोनेटर भी मिला है.

12:00 PM

Ind vs NZ, 3rd T20: न्यूजीलैंड का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे T20I मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. बता दें कि 3 मैचों की श्रृंखला में भारत ने 1-0 की बढ़त बना रखी है.

10:57 AM

भारत के साथ मुक्त व्यापार समझौता ऑस्ट्रेलियाई संसद में पारित

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) ने ट्वीट कर बताया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुक्त व्यापार समझौता (FTA) ऑस्ट्रेलियाई संसद में पास हो गया है. एंथनी अल्बनीज ने पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'भारत के साथ हमारा मुक्त व्यापार समझौता (FTA) संसद से पारित हो गया है.'

10:07 AM

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब की रिमांड 4 दिन बढ़ी

दिल्ली के साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले 4 दिन के लिए बढ़ा दी है. पुलिस ने सुनवाई के लिए आफताब का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया था.

09:29 AM

नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था सत्येंद्र जैन का मसाज

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज मामले में बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि नाबालिग से रेप का आरोपी सत्येंद्र जैन का मसाज कर रहा था. तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स रिंकू नाम का एक कैदी है और फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. रिंकू एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में जेल में बंद है और उस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है.

09:23 AM

घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकी अरनिया सेक्टर में ढेर

जम्मू के अरनिया सेक्टर में बीएसएफ जवानों ने एक बार फिर अपनी सतर्कता दिखाते हुए पाकिस्तान सीमा से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे एक घुसपैठिए को मार गिराया है. इस इलाके में पहले भी पाकिस्तान की तरफ से कई बार घुसपैठ की कोशिश की जा चुकी है.  वहीं, दूसरी घटना रामगढ़ सेक्टर की है, जहां पर घुसपैठ कर रहे एक घुसपैठिए को बीएसएफ के जवानों ने सीमा क्रॉस करते हुए पकड़ लिया है और बीएसएफ के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं.

08:52 AM

सोलोमन द्वीप पर 7.3 तीव्रता का भूकंप

प्रशांत महासागर क्षेत्र में स्थित सोलोमन द्वीप पर 7.3 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप आया है, जिसके बाद सुनामी आने की चेतावनी दी गई है. फिलहाल, भूकंप से किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं. यूएस जियोलॉजिकल सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक, भूकंप मंगलवार सुबह 7 बजकर 33 मिनट पर आया, जिसका केंद्र 10 किलोमीटर गहराई में थे.

08:41 AM

भारत ने उत्तर कोरिया मिसाइल लॉन्च की निंदा की

उत्तर कोरिया के मिसाइल लॉन्च की भारत ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में निंदा की है. उत्तर कोरिया ने पिछले हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया था.

08:06 AM

इंडोनेशिया भूकंप में मरने वालों की संख्या हुई 160 के पार

इंडोनेशिया में सोमवार को आए विनाशकारी भूकंप में मरने वालों की संख्या 160 के पार पहुंच गई है, जबकि सैकड़ों लोग घायल हैं. पश्चिमी जावा प्रांत में आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.6 आंकी गई.

07:16 AM

MCD चुनावों को लेकर जेपी नड्डा के घर हुई अहम बैठक

दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Election) को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Nadda) के आवास पर अहम बैठक हुई. बैठक के बाद बीजेपी ने एक्शन लिया और 11 बागी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

06:58 AM

ओवैसी का बीजेपी पर हमला

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है और कहा है कि सबका साथ सबका विश्वास का नारा झूठा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी टोपी वालों को टिकट नहीं देती है.

06:23 AM

श्रद्धा के फोन के एक वीडियो में छिपा हो सकता है हत्या का रहस्य

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है और हत्या का रहस्य श्रद्धा के फोन के एक वीडियो में छिपा हो सकता है. हालांकि, अब तक पुलिस को श्रद्धा का मोबाइल फोन नहीं मिला है. श्रद्धा ने अपने दोस्त Godwin को बताया था कि अगर कुछ एक्सट्रीम हुआ तो उसके मोबाइल में एक ऐसा वीडियो हैं, जिस से वो खुद को बचा सकती थी, लेकिन अब जब श्रद्धा का फोन नहीं मिल रहा हैं और उसे आफताब ने कहां डिस्पोज किया उसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं हैं, तो श्रद्धा के दोस्तों ने यह सवाल उठाया हैं कि क्या आफताब के हाथ वह वीडियो लग गया था?

06:10 AM

आफताब की कोर्ट में होगी पेशी

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस आज फिर कोर्ट में पेश करेगी और तीसरी बार रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी. इसके अलावा जल्द ही आफताब का पॉलिग्राफी टेस्ट हो सकता है.

Trending news