LIVE: Ola और Uber का होने जा रहा मर्जर? ओला के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने साफ की तस्‍वीर
Advertisement
trendingNow11278626

LIVE: Ola और Uber का होने जा रहा मर्जर? ओला के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने साफ की तस्‍वीर

Live Updates and Breaking News of 29th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE: Ola और Uber का होने जा रहा मर्जर? ओला के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने साफ की तस्‍वीर
LIVE Blog
29 July 2022
22:06 PM

मर्जर पर आया बड़ा बयान

Cab कंपनी Ola और Uber के मर्जर को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए ओला के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने तस्वीर साफ करी दी है. उन्होंने इस तरह की सभी खबरों को बकवास करार दिया है.

18:54 PM

चौधरी ने राष्ट्रपति से मांगी माफी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से बबाल मचा हुआ है. इस बीच उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मी से लिखित में माफी मांगी है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा मेरी जुबान फिसलने की चूक को माफ करें. 

18:21 PM

LIVE मैच में ब्लास्ट

काबुल में एक LIVE क्रिकेट मैच के दौरान धमाका हुआ है.

18:11 PM

जबलपुर में पुलिस ने की शख्स की पिटाई

जबलपुर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जबलपुर में पुलिस एक बुजुर्ग शख्स को पीट रही है.

 

14:45 PM

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा अपडेट

महाराष्ट्र में भाजपा और एकनाथ शिंदे गुट के बीच सहमति बन गई है. दोनों पक्षों के बीच विभागों का बंटवारा का फार्मूला तय हो गया है. 

13:17 PM

स्मृति ईरानी मानहानि मामले में हाई कोर्ट ने दो कांग्रेस नेताओं को भेजा समन

स्मृति ईरानी की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे पर दिल्ली HC ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा को समन जारी किया है. स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी के खिलाफ इन दोनों नेताओं की ओर से लगाये गए आरोपों के चलते दिल्ली HC का रुख किया था. HC ने इन कांग्रेस नेताओ को 24 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर की गई अपनी टिप्पणियों को हटाने को कहा. कहा -अगर वो टिप्पणी नहीं हटाते तो सोशल मीडिता प्लेटफार्म इन टिप्पणियों को हटाए स्मृति ईरानी ने मानहानि का आरोप लगाते हुए 2 करोड़ के हर्जाने की मांग की है.

12:27 PM

लोकसभा और राज्यसभा सोमवार तक के लिए स्थगित

विपक्ष के भारी हंगामे के चलते आज भी संसद में कार्यवाही नहीं हो पाई. हंगामे की वजह से लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

12:27 PM

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें राष्ट्रपति ने मिलने का वक्त नहीं दिया. साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर राष्ट्रपति का अपमान करने का आरोप लगाया.

11:11 AM

लोकसभा कार्यवाही स्थगित 12 बजे तक स्थगित

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति को लेकर दिए गए बयान पर आज भी लोकसभा में हंगामा जारी है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस नेता माफी मांगे. लोकसभा में हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

10:52 AM

अर्पिता मुखर्जी के घर से 4 लग्जरी कार गायब 

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में बड़ी खबर सामने आ रही है. घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी के घर से 4 लग्जरी कार गायब हो गईं. कार में कैश छिपाए होने का शक है. ईडी CCTV के जरिए सुराग ढूंढ रही है.

09:41 AM

पंजाब के होशियारपुर में स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर

पंजाब के होशियारपुर में दसूहा के नजदीक एक निजी स्कूल बस का एक्सीडेंट हो गया. बस में करीब 40 बच्चे सवार थे. इस घटना में 11 बच्चों को चोटें आई हैं. बस सुपरवाइजर ओर दो बच्चों को जालंधर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में एक बच्चे की मौत की भी खबर है.

09:32 AM

देश में पिछले 24 घंटे में आए 20,409 नए मामले

देश में एक बार फिर से कोरोना रफ्तार तेज हो गई है. पिछले 24 घंटे में देशभर में कोविड-19 के कुल 20,409 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 1,43,988 हो गए. आज लगातार दूसरा दिन है जब कोविड के 20 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. 

08:18 AM

शिवसेना का 'सामना' के जरिए केंद्र पर निशाना

शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना में संपादकीय लेख के माध्यम से संसदीय कार्यवाही को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला. संपादकीय लेख में कहा गया की सत्ताधारी सरकार विरोधियों की आवाज दबाना चाहती है और इसी कारण संसद में दर्जनों सांसदों को निलंबित किया गया है. कहा गया कि यह सांसद जनता का प्रतिनिधित्व करते हैं उनके मुद्दे उठाते हैं लेकिन सरकार जनता की महंगाई पर आवाज सुनना नहीं चाहती. आरोप लगाया गया कि संसद में कोई आवाज उठाई तो उनके मुंह पर निलंबन की पट्टी चिपका देते हैं और सांसदों को क्या बोलना है यह भी केंद्र सरकार ही तय कर रही है. लेख में कहा गया कि विरोध करने वाले सांसदों की आवाज आप दबा सकोगे, परंतु महंगाई के खिलाफ यलगार का आह्वान करनेवाली जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता, इसे ध्यान में रखें.

08:09 AM

निलंबित सांसदों का धरना जारी

राजधानी दिल्ली के संसद भवन परिसर में निलंबित सांसदों का 50 घंटे का धरना जारी है. संसद के चल रहे मानसून सत्र के दौरान अभद्र व्यवहार के लिए 23 राज्यसभा सांसदों और 4 लोकसभा सांसदों सहित कुल 27 सांसदों को निलंबित कर दिया गया है.

07:01 AM

रूस ने व्हाट्सऐप और स्नैपचैट पर लगाया जुर्माना

रूस के नियामकों ने ऑनलाइन गतिविधियों को नियंत्रित करने के सरकारी प्रयासों के तहत रूसी यूजर्स का डेटा लोकल सर्वर में नहीं रखने के लिये व्हाट्सऐप और स्नैपचैट पर जुर्माना लगाया है. मॉस्को की एक अदालत ने बृहस्पतिवार को व्हाट्सऐप पर 1 करोड़ 80 लाख रूबल (तीन लाख डॉलर) और स्नैपचैट पर 10 लाख रूबल का जुर्माना लगाया है. रूसी संचार नियामक रोस्कोमनादजोर की शिकायत पर यह जुर्माना लगाया गया है.

06:31 AM

अर्पिता मुखर्जी के एक और ठिकाने पर ED का छापा

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के एक और ठिकाने पर ED ने छापा मारा. इस बार ED ने कोलकाता के चिनार पार्क इलाके में बने अर्पिता के अन्य फ्लैट पर छापेमारी की. ईडी पहले ही अर्पिता के दो ठिकानों से करोड़ों रुपये बरामद कर चुकी है.

06:00 AM

शी जिनपिंग ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को दी चेतावनी

ताइवान के मुद्दे पर चीन ने अमेरिका को कड़ी चेतावनी दी है. चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से कहा है कि अमेरिका ताइवान के मुद्दे पर आग से न खेले. दोनों राष्ट्रप्रमुखों के बीच हुई वर्चुअल बैठक में जिनपिंग ने बाइडेन को ताइवान मुद्दे पर 'आग से न खेलने' की चेतावनी दी.

Trending news