Live Breaking News: वीर बाल दिवस कार्यक्रम में PM मोदी, साहिबजादों की वीरता को किया नमन
Advertisement

Live Breaking News: वीर बाल दिवस कार्यक्रम में PM मोदी, साहिबजादों की वीरता को किया नमन

Breaking News Latest Update of 26 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: वीर बाल दिवस कार्यक्रम में PM मोदी, साहिबजादों की वीरता को किया नमन
LIVE Blog
26 December 2022
13:42 PM

वीर बाल दिवस पर PM मोदी का बयान

पहली बार मनाए जा रहे वीर बाल दिवस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साहिबजादों की वीरता को नमन किया. पीएम मोदी ने कहा कि वीर बाल दिवस भारत की पहचान को बताएगा. इतिहास के संकीर्ण नजरिए से आजाद होना होगा.

12:53 PM

वीर बाल दिवस कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में आयोजित वीर बाल दिवस कार्यक्रम में पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में बच्चों के मार्च पास्ट को हरी झंडी दिखाएंगे.

12:06 PM

शीजान पर तुनिषा की मां का आरोप

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनिता ने इस मामले में गिरफ्तार शीजान खान पर बड़े आरोप लगाए हैं. तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान ने शादी का वादा करके ब्रेकअप किया. शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया.

11:37 AM

कोरोना पर चीन का बयान

कोरोना संकट के बीच चीन का बयान सामने आया है. चीन ने कहा है कि लगातार चौथे दिन उनके देश में संक्रमण के कारण 1 भी मौत नहीं हुई है.

11:14 AM

दिल्ली: AAP मेयर कैंडिडेट पहुंचीं पार्टी कार्यालय

आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी डॉक्टर शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर प्रत्याशी आले मोहम्मद इकबाल नामांकन दाखिल करने से पहले पार्टी कार्यालय पहुंचे.

11:07 AM

पुलिस को मिला आफताब का वीडियो

दिल्ली पुलिस को आफताब और श्रद्धा का एक वीडियो भी मिला है. इस वीडियो में आफताब की काउंसलिंग की जा रही है. ये वीडियो मुंबई का है, जिसे श्रद्धा के पिता ने पुलिस को दिया है. पुलिस इसीलिए आज आफताब का फेस रिकॉगनाइजेशन टेस्ट भी करवा रही है. इस टेस्ट में आफताब की 3D इमेज ली जाएगी, जिससे आफताब बाद में मुकर नहीं पाए कि वो वीडियो में नहीं है.

10:28 AM

शीजान ने तुनिषा से क्यों किया था ब्रेकअप?

तुनिषा केस में गिरफ्तार को-एक्टर शीजान ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि दोनों का धर्म अलग था और उम्र में बड़ा अंतर था इसलिए  ब्रेकअप किया.

09:45 AM

चुरू में सर्दी ने तोड़ रिकॉर्ड

राजस्थान के चुरू में सर्दी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आईएमडी के मुताबिक, चुरू में सबसे कम 0 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है.

08:43 AM

पंजाब: BSF ने मार गिराया संदिग्ध ड्रोन

पंजाब के अमृतसर में बीएसफ ने एक संदिग्ध ड्रोन मार गिराया है. राजाताल गांव से ड्रोन बरामद हुआ है.

08:00 AM

हिंदी पर कमल हासन का विवादित बयान

हिंदी पर कमल हासन ने विवादित बयान दिया है. कमल हासन ने कहा कि हिंदी को थोपना मूर्खता है.

07:38 AM

राजीव गांधी की समाधि पर पहुंचे राहुल

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की समाधि पर पहुंचे. राहुल यहां अपने पिता को श्रद्धांजलि देंगे.

06:23 AM

शीजान-तुनिषा के व्हाट्सएप चैट की भी होगी जांच

तुनिषा आत्महत्या मामले में अबतक 14 लोगों से पूछताछ की गई है. शीजान और तुनिषा के साथ काम करने वालों से भी पूछताछ हो सकती है. शीजान और तुनिषा के व्हाट्सएप चैट की भी जांच होगी.

06:10 AM

आज परिवार को सौंपी जाएगी तुनिषा की बॉडी

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के परिवार को आज (सोमवार को) बॉडी सौंपी जा सकती है. तुनिषा का आज अंतिम संस्कार किया जा सकता है. तुनिषा ने बीते 24 दिसंबर को टीवी शो के सेट पर कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी. आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान पर लगा है.

Trending news