Live Breaking News: धमाके से दहला बलूचिस्तान, पाकिस्तान के 5 सैनिकों की मौत
Advertisement

Live Breaking News: धमाके से दहला बलूचिस्तान, पाकिस्तान के 5 सैनिकों की मौत

Breaking News Latest Update of 25 December 2022: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: धमाके से दहला बलूचिस्तान, पाकिस्तान के 5 सैनिकों की मौत
LIVE Blog
25 December 2022
21:33 PM

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में धमाका, 5 सैनिकों की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में जोरदार धमाका हुआ है. इस धमाके में 5 सैनिकों की मौत हो गई है. इधर हमले की आशंका के कारण अमेरिका ने पाकिस्तान में रह रहे अपने मूल के कर्मचारियों के लिए अलर्ट जारी किया है.

19:58 PM

पंचकूला में गिरी दीवार, दब गए 10 मजदूर

पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया के फैक्ट्री नंबर 433 में बन रही बेसमेंट की दीवार गिरने से 10 मजदूर नीचे दब गए. आसपास मौजूद लोगों ने दीवार के नीचे दबे हुए मजदूरों को निकाला और सेक्टर 6 हॉस्पिटल लेकर आए. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

17:39 PM

प्रचंड होंगे नेपाल के अगले प्रधानमंत्री

नेपाल में रविवार को हुई 6 पार्टियों की बैठक में अगले प्रधानमंत्री के चेहरे पर मुहर लग गई है. छह पार्टियों के गठबंधन ने पुष्प कमल दहल उर्फ प्रचंड (Pushpa Kamal Dahal) को अगला प्रधानमंत्री स्वीकार किया गया है. यानी नेपाल के अगले प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल उर्फ प्रचंड होंगे.

15:21 PM

मेट्रो सेवा फिर से शुरू

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन पर ड्रोन के गिर जाने से जसोला विहार शाहीन बाग मेट्रो स्टेशन से बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के बीच की सेवाएं बाधित हो गई थी. हालांकि, अब ड्रोन को हटा लिया गया है और सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं. दरअसल, दवा कंपनी का ड्रोन मेट्रो लाइन पर गिर गया था जो दवा लेकर जा रहा था.

15:21 PM

जसोला से बॉटनिकल गार्डन के बीच मेट्रो ठप

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन पर जसोला विहार शाहीन बाग स्टेशन से बॉटनिकल गार्डन स्टेशन के बीच सेवाएं बाधित हो गई हैं. दिल्ली मेट्रो के मुताबिक सुरक्षा कारणों से ऐसा किया गया है. बाकी सभी लाइनों पर ट्रेनें सामान्य रूप से चलती रहेंगी.

13:21 PM

तुनिषा केस: 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गिया शीजान

तुनिषा शर्मा केस के आरोपी शीजान खान को आज मुंबई के वसई कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने शीजान को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

13:09 PM

तुनिषा शर्मा डेथ केस पर BJP नेता का बयान

तुनिषा शर्मा डेथ केस पर बीजेपी नेता राम कदम ने कहा है कि लव जिहाद का मामला है तो इसकी जांच होगी. तुनिषा के परिवार को न्याय मिलेगा.

11:06 AM

तुनिषा केस में FIR कॉपी से बड़ा खुलासा

तुनिषा शर्मा केस में FIR कॉपी से बड़ा खुलासा हुआ है. इसमें उनके को-एक्टर शीजान से 15 दिन पहले ब्रेकअप होने की बात सामने आई है. इस वजह से तुनिषा डिप्रेशन में थीं.

10:50 AM

पोस्टमार्टम रिपोर्ट: तुनिषा शर्मा की मौत की वजह

पोस्टमार्टम के प्रारंभिक निष्कर्ष (Initial Findings) के मुताबिक, तुनिषा शर्मा की मौत की वजह Hanging आई है. विसरा प्रीजर्व किया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या कोई Foul Play था या नहीं.

10:04 AM

कोरोना पर राज्यों को केंद्र का निर्देश

कोरोना वायरस संकट पर केंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है. केंद्र ने ICU और वेंटिलेटर बेड्स की जरूरत पूरी करने के लिए कहा. केंद्र ने इसकी जानकारी साझा करने के लिए भी कहा है.

09:05 AM

शाम 4 बजे होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे के करीब किया जाएगा. उनका पोस्टमार्टम जेजे हॉस्पिटल में किया जाएगा. शनिवार को अली बाबा के सेट के मेकअप रूम में कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

08:44 AM

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को PM मोदी ने आज उनकी जयंती पर सदैव अटल पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

08:36 AM

सदैव अटल पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदैव अटल पहुंच गए हैं. पीएम मोदी 98वीं जयंती पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देंगे.

08:05 AM

अटल की जयंती पर PM मोदी ने कही ये बात

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 98वीं जयंती हैं. इस मौके पर पीएम मोदी ने उनको नमन किया और कहा कि भारत के लिए उनका योगदान अमिट है. उनकी लीडरशिप और विजन करोड़ों लोगों को प्रेरित करता है.

07:49 AM

मुंबई: तुनिषा शर्मा का पोस्टमार्टम हुआ

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का पोस्टमार्टम जेजे हॉस्पिटल में हो गया है. शनिवार को मेकअप रूम में उन्होंने खुदकुशी कर ली थी.

07:08 AM

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को श्रद्धांजलि देंगे PM मोदी

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज (25 दिसंबर को) है. पीएम मोदी उनकी समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे.

05:56 AM

तुनिषा शर्मा खुदकुशी केस में को-एक्टर शीजान अरेस्ट

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा खुदकुशी केस में को-एक्टर शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया है. आज कोर्ट में शीजान को पेश किया जाएगा. पुलिस ने उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news