Live Breaking News: चीन के मुद्दे पर चर्चा के लिए अड़ा विपक्ष, दोपहर 2 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित
Advertisement

Live Breaking News: चीन के मुद्दे पर चर्चा के लिए अड़ा विपक्ष, दोपहर 2 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित

Breaking News Latest Update of 22 December 2022: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: चीन के मुद्दे पर चर्चा के लिए अड़ा विपक्ष, दोपहर 2 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित
LIVE Blog
22 December 2022
13:06 PM

दोपहर 2 बजे तक लोकसभा स्थगित

लोकसभा में आज विपक्ष ने हंगामा किया. विपक्ष चीन के मुद्दे पर चर्चा के लिए अड़ा है. इस वजह से दोपहर 2 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है.

11:46 AM

संसद में बिना मास्क के एंट्री नहीं

संसद के दोनों सदनों में बिना मास्क के एंट्री को बैन कर दिया गया है. कोविड-19 के खतरे के बीच सांसदों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं.

11:23 AM

दोपहर 12 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित

लोकसभा में आज कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. विपक्ष ने चीन से आने वाली फ्लाइट को बैन करने की मांग की. इसके बाद दोपहर 12 बजे तक सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

10:56 AM

सरकार को घेरने के लिए विपक्षियों की रणनीति

विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आज सदन का सत्र शुरू होने से पहले अहम बैठक की. इस बैठक में केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा की गई.

09:33 AM

पाकिस्तान की 'ड्रोन' साजिश नाकाम

भारत की सीमा में ड्रोन घुसाने की पाकिस्तानी साजिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है. BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है. ड्रोन को तरन तारन में एक खेत से बरामद कर लिया गया है.

08:29 AM

कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक आज

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट पर है. आज दिल्ली और यूपी में इसको लेकर अहम बैठक बुलाई गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के हालात की समीक्षा करेंगे.

07:32 AM

रूस पर क्या बोले जेलेंस्की?

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात के बाद कहा कि यूक्रेन हथियार नहीं डालेगा. हम शांति के लिए लड़ रहे हैं. रूस के क्रूर हमले के खिलाफ यूक्रेन अभी भी मजबूती से खड़ा हुआ है.

06:31 AM

यूपी में स्कूल खुलने का समय बदला

लगातर बढ़ती सर्दी के बीच यूपी में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है. नोएडा में आज सुबह 9 बजे से स्कूल खुलेंगे. इसके अलावा कुछ जिलों में 10 बजे से स्कूल खुलेंगे.

05:58 AM

अमेरिका में हुई बाइडेन और जेलेंस्की की मुलाकात

रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है और इस बीच वोलोडिमिर जेलेंस्की ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की है. जो बाइडेन ने कहा कि ये विश्वास करना मुश्किल है, इस क्रूर युद्ध के 300 दिनों के दौरान, पुतिन ने यूक्रेनियन पर एक राष्ट्र के रूप में उसके अस्तित्व के अधिकार पर क्रूर हमला किया है. निर्दोष यूक्रेनी लोगों पर हमला डराने के अलावा किसी अन्य कारण से नहीं किया गया.

Trending news