Live Breaking News: उड्डयन मंत्रालय ने दी लोगों को राहत, एयर सुविधा ऐप पर अब नहीं देना होगा सेल्फ डिक्लेरेशन
Advertisement

Live Breaking News: उड्डयन मंत्रालय ने दी लोगों को राहत, एयर सुविधा ऐप पर अब नहीं देना होगा सेल्फ डिक्लेरेशन

Breaking News Latest Update of 21th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: उड्डयन मंत्रालय ने दी लोगों को राहत, एयर सुविधा ऐप पर अब नहीं देना होगा सेल्फ डिक्लेरेशन
LIVE Blog
21 November 2022
18:04 PM

यात्रियों को एयर सुविधा ऐप पर नहीं देना होगा सेल्फ डिक्लेरेशन

हवाई जहाज से यात्रा करने वाले लोगों को केंद्र सरकार ने बड़ी राहत दी है. अब ऐसे यात्रियों को एयर सुविधा ऐप पर सेल्फ डिक्लेरेशन नहीं देना होगा. स्वास्थ्य मंत्रालय के आदेश के मुताबिक हवाई जहाज के मुसाफिरों को कोविड के चलते ऐप पर सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म देना होता था. अब सरकार ने कोविड गाइडलाइंस की समीक्षा के बाद इस फार्म पर राहत देने का फैसला किया है. सरकार का यह फैसला आज रात 12 बजे से लागू हो जाएगा. 

17:10 PM

दिल्ली पुलिस को कातिल आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की परमिशन मिली

अपनी लवर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट का रास्ता साफ हो गया है. दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में सोमवार को साकेत कोर्ट में अर्जी दायर कर टेस्ट की परमीशन देने की अपील की थी. पुलिस की अपील पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति दे दी है. माना जा रहा है कि पुलिस अब एक-दो दिनों में आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट करवाकर इस हत्याकांड से कई राज उजागर कर सकती है.

17:09 PM

दिल्ली में 'ग्रे लाइन' रूट पर मंगलवार को होगा स्पीड ट्रायल, 1 घंटे नहीं मिलेगी मेट्रो रेल

अगर आप DMRC की मेट्रो रेल में आना-जाना करते हैं तो मंगलवार यानी 22 नवंबर को आपको 'ग्रे लाइन' रूट पर दिक्कत हो सकती है. दरअसल डीएमआरसी इस रूट पर स्पीड ट्रायल और अपने ऑपरेशन की क्वालिटी सुधारने के लिए काम करने जा रही है. इसके चलते मंगलवार दोपहर 12.30 से 1.30 बजे तक द्वारका से ढांसा बस स्टैंड के बीच मेट्रो रेल नहीं चलेगी. दिल्ली मेट्रो ने लोगों से अपील की कि है कि वे इस एडवाइजरी को ध्यान में रखते हुए ही ग्रे लाइन रूट पर अपनी यात्रा का प्लान बनाएं. 

15:12 PM

इंडोनेशिया में आए भूकंप में 44 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल

इंडोनेशिया में सोमवार सुबह आए विनाशकारी भूकंप में मरने वाले लोगों की संख्या 44 हो गई है, जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि ये भूकंप इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में आया. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.4 बताई जा रही है. भूकंप के तेज झटकों की वजह से इमारतें हिल गईं और कई लोग उनके नीचे दबने से हताहत हो गए.

14:26 PM

कांग्रेस SC के फैसले को देगी चुनौती

राजीव गांधी की हत्या के दोषियों पर बड़ी खबर है कि कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देने का फैसला किया है. रिव्यू याचिका दाखिल की जाएगी.

13:03 PM

श्रद्धा मर्डर केस पर क्या बोले गहलोत?

श्रद्धा मर्डर केस पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि एक समुदाय को टारगेट करना ठीक नहीं है. धर्म पर राजनीति करना बीजेपी की आदत है.

12:11 PM

आफताब का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. ये सीसीटीवी वीडियो 18 अक्टूबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आफताब सुबह करीब 4 बजे गली से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है. खबर ये भी है कि आफताब का नार्को टेस्ट आज नहीं होगा.

11:30 AM

श्रद्धा मर्डर केस को सीबीआई को सौंपने की मांग

दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके मांग की गई है कि श्रद्धा मर्डर केस को सीबीआई को ट्रांसफर करना चाहिए.

10:56 AM

AAP को लेकर बीजेपी ने जारी किया नया स्टिंग वीडियो

बीजेपी ने आप (AAP) पर आज एक और बड़ा खुलासा किया है. बीजेपी ने आप नेता बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले पैसे मांगने का स्टिंग जारी किया. आप नेता बिंदु का आरोप है कि उनसे एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए.

09:33 AM

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. आफताब ने श्रद्धा से पैसे उधार लिए थे. इसको लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा होता था. आफताब, श्रद्धा के पैसे नहीं लौटा रहा था.

08:42 AM

गुजरात में रैलियों का महामुकाबला

गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच आज (सोमवार को) राज्य में रैलियों का महामुकाबला देखने को मिलेगा. गुजरात में आज पीएम मोदी, राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल तीनों की रैलियां होंगी. पीएम मोदी आज गुजरात में 3, राहुल गांधी 2 और केजरीवाल 1 रैली करेंगे.

07:18 AM

मथुरा: सूटकेस में मिले शव की हुई पहचान

यूपी के मथुरा में हाईवे पर सूटकेस में मिली लड़की के शव की पहचान कर ली गई है. लड़की की पहचान दिल्ली के नीतेश यादव की 21 साल की बेटी आयुषी के रूप में हुई है. पिता ने ही बेटी के सीने पर गोली मारी थी और फिर सूटकेस में पैक कर फेंक दिया था. लड़की की मां और भाई ने पहचान की.

06:19 AM

आज हो सकता है आफताब का नार्को टेस्ट

श्रद्धा मर्डर केस में आज (सोमवार को) कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. आज आफताब का नार्को टेस्ट किया जा सकता है. पुलिस सवालों की लिस्ट तैयार कर चुकी है. दिल्ली के आंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट संभव है.

06:15 AM

तमिलनाडु में मंदिर के टॉवर में लगी भीषण आग

तमिलनाडु में शिवकाशी के अम्मन मंदिर के टॉवर में आग लग गई है. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम जारी है.

Trending news