Live Breaking News: गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा बल मुस्तैद, सीमाओं पर बढ़ी निगरानी
Advertisement
trendingNow11538228

Live Breaking News: गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा बल मुस्तैद, सीमाओं पर बढ़ी निगरानी

Breaking News Latest Update of 21 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
21 January 2023
20:52 PM

कुश्ती महासंघ के सहायक सचिव निलंबित

खेल मंत्रालय ने कुश्ती महासंघ के सहायक सचिव विनोद तोमर को उनके पद से हटा दिया है. सचिव विनोद तोमर ने बृजभूषण शरण सिंह लगे आरोपों को निराधार कहा था.

20:37 PM

बाइक में लगी आग

कानपुर बर्रा बाईपास के पास चलती मोटर साइकिल में अचानाक से आग लग गई. बाइक सवार ने मौका रहते कूद कर खुद की जान बचाई. पलभर में बाइक में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक मोटर साइकिल जलकर खाक हो गई.

19:53 PM

वायुसेना करेगी जरूरी अभ्यास

वायुसेना की पूर्वी कमान फरवरी के पहले हफ्ते में महत्वपूर्ण अभ्यास ''पूर्वी आकाश '' को अंजाम देगी. इस अभ्यास में वायुसेना की पूर्वी कमान के सभी एयरबेस हिस्सा लेंगे. अभ्यास में लड़ाकू जेट, हेलीकॉप्टर, परिवहन विमान जैसे मुख्य हथियारों को परखा जाएगा. पूर्वी कमान के पास अरुणाचल, सिक्किम में चीन की हरकतों को रोकने की जिम्मेदारी है.

17:19 PM

'नोरा चाहती थी मैं जैकलीन को छोड़ दूं...' 

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी सामने आई है. इसमें उसने नोरा फतेही को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. चिट्ठी में सुकेश ने कहा है कि मैं और जैकलीन फर्नांडीज दोनों गंभीर रिश्ते में थे लेकिन इस रिश्ते से नोरा फतेही जलती थी. नोरा हमेशा जैकलीन से ईर्ष्या करती थी. हमेशा जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी.

17:05 PM

NTA ने रिलीज किया JEE MAINS का एडमिट कार्ड

NTA ने जेईई मेंस (JEE MAINS) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. पहले सेशन की परीक्षा 24 जनवरी से शुरू होने जा रही है. देशभर में 290 शहर और दूसरे देश के कुल 18 शहरों में यह परिक्षा आयोजित होगी. फिलहाल 24 जनवरी को होने वाली परीक्षा का ही जारी एडमिट कार्ड किया गया. 25 जनवरी की परीक्षा का एडमिट कार्ड कल जारी किया जाएगा.

16:44 PM

पहलावों के धरने को लेकर आया WFI का बयान

WFI ने कहा है कि जिस हिसाब से धरना किया गया वो एक साजिश के तहत था. फेडरेशन को बदनाम कर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की गई. फेडरेशन में पहले से Sexual Harrasment कमेटी है, जिसकी सदस्य साक्षी मलिक हैं. वहां कभी भी इस तरह की शिकायत नहीं मिली जो आरोप लगाए गए हैं वो पूरी तरह झूठे और बेबुनियाद हैं. सिर्फ प्रेसिडेंट की छवि को खराब करने के लिए ये आरोप लगाए गए. प्रदर्शन में ये देखा गया कि एक ही स्टेट के पहलवान आए जो किसी एजेंडे की तरफ इशारा करता है. ये धरना कुश्ती की बेहतरी नहीं अपने एजेंडे के तहत किया गया. फेडरेशन अपने नियमों और संविधान से चलती है. कोई एक शख्स इसमें अकेले कुछ नहीं कर सकता है.

16:12 PM

भारतीय वन सर्विस के अधिकारियों का देहरादून सम्मेलन

भारतीय वन सर्विस के अधिकारियों का राजधानी देहरादून में एक सम्मेलन आयोजित किया गया. इसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हिस्सा लिया. इस मौके पर अधिकारियों की कार्यप्रणाली और आउटपुट को लेकर चर्चा की गई. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अधिकारियों को भी अपने जिम्मेदारियों का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करना है, तभी प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाया जा सकता है. इस मौके पर भारतीय वन सर्विस के कई सीनियर अधिकारी मौजूद रहें.

16:12 PM

साहिबगंज में क्रूज यात्रियों का हुआ भव्य स्वागत, यात्री दिखे खुश

दुनिया का सबसे लंबी नदी यात्रा पर निकले क्रूज एमवी गंगा विलास का साहिबगंज में भव्य स्वागत हुआ. स्वागत के लिए डीसी रामनिवास यादव, राजमहल विधायक अनंत ओझा सहित पूरा जिला प्रशासन समदा बंदरगाह पर मौजूद रहे. साहिबगंज में इन विदेशी सैलानियों को झारखंड की संस्कृति से रूबरू कराया गया. सभी यात्री क्रूज से नीचे उतरकर बंदरगाह का भ्रमण किया.

Trending news