Live Breaking News: Space X Launch: एलन मस्क के रॉकेट स्टारशिप ने दिया धोखा, लॉन्चिंग के 4 मिनट बाद हो गया ब्लास्ट
Advertisement
trendingNow11660036

Live Breaking News: Space X Launch: एलन मस्क के रॉकेट स्टारशिप ने दिया धोखा, लॉन्चिंग के 4 मिनट बाद हो गया ब्लास्ट

Breaking News Latest Update of 20 April: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: Space X Launch: एलन मस्क के रॉकेट स्टारशिप ने दिया धोखा, लॉन्चिंग के 4 मिनट बाद हो गया ब्लास्ट
LIVE Blog
20 April 2023
19:08 PM

स्पेसएक्स का रॉकेट फटा

स्पेसएक्स के नए रॉकेट स्टारशिप की पहली परीक्षण उड़ान कुछ ही मिनटों बाद विफल हो गई क्योंकि उड़ान के चंद मिनटों बाद ही रॉकेट में ब्लास्ट हो गया.

19:04 PM

राजधानी दिल्ली और NCR में बदला मौसम का मिजाज

देश की राजधानी दिल्ली और NCR में तेज बारिश देखने को मिली है, इसके अलावा कहीं-कहीं पर हल्की बूंदा-बांदी भी दर्ज की गई.

17:46 PM

नरोदा गाम हिंसा मामले सभी आरोपी बरी

नरोदा गाम हिंसा मामले में सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया है. अहमदाबाद की विशेष अदालत ने बाबू बजरंगी और माया कोडनानी समेत अन्य आरोपियों को बरी करने का आदेश दिया.

14:19 PM

शूटर सनी का डॉन वाला कबूलनामा

अतीक-अशरफ मर्डर केस में पूछताछ के दौरान शूटर सनी ने बड़ा कबूलनामा किया है. शूटर सनी ने बताया कि मेरा कोई बॉस नहीं है. मैं खुद डॉन हूं.

13:16 PM

राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनको होम क्वारंटीन किया गया है. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

12:33 PM

लंदन जाने से रोकी गई अमृतपाल की पत्नी

पुलिस ने एयरपोर्ट पर भगोड़े अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर को रोका है. वह लंदन जाना चाहती है. सूत्रों के मुताबिक, किरणदीप कौर को नजरबंद किया जा सकता है.

11:10 AM

राहुल गांधी की सजा बरकरार

मोदी सरनेम केस में सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने राहुल गांधी की अर्जी खारिज कर दी है. इस मामले में राहुल गांधी की सजा बरकरार रहेगी.

10:53 AM

शेर-ए-अतीक का मेंबर था शूटर अरुण

अतीक अहमद की हत्या में आरोपी शूटर अरुण मौर्य माफिया के बेटे असद के बनाए WhatsApp ग्रुप शेर-ए-अतीक का मेंबर था. हालांकि, बाद में शूटर अरुण मौर्य ने ग्रुप को छोड़ दिया था.

10:09 AM

अतीक मर्डर केस में SIT का बड़ा एक्शन

अतीक अहमद मर्डर केस में SIT ने बड़ा एक्शन लिया है. एसआईटी ने शूटर लवलेश के 3 दोस्तों को हिरासत में ले लिया है.

09:17 AM

असम-अरुणाचल सीमा विवाद का अंत आज

लंबे वक्त से चल रहे असम-अरुणाचल सीमा विवाद का आज अंत हो जाएगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में आज MoU पर हस्ताक्षर होंगे.

08:13 AM

एमपी में अवैध मदरसों पर कार्रवाई की तैयारी

यूपी-असम के बाद अब मध्य प्रदेश में अवैध मदरसों पर कार्रवाई की तैयारी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कट्टरता और अतिवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पाठ्यक्रम पर भी नजर होगी.

07:03 AM

कहां है शाइस्ता परवीन?

कई दिनों की मशक्कत के बावजूद यूपी पुलिस को माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता का सुराग नहीं मिला है. कौशाम्बी में ड्रोन अभियान के बावजूद हाथ खाली हैं. आज फिर से छापेमारी तेज होगी.

06:30 AM

अतीक के समर्थन में उतरे मौलाना

माफिया अतीक के समर्थन में खुलकर बरेली के मौलाना तौकीर रजा सामने आए. हत्याकांड के खिलाफ तौकीर रजा की धरने की कोशिश पर पुलिस ने पानी फेर दिया. हालांकि, शाइस्ता को मुजरिम बनाने को तौकीर ने गलत बताया. 

05:48 AM

यमन की भगदड़ में 78 की मौत

यमन की राजधानी सना में भगदड़ मच गई है, जिसमें 78 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं, कई दर्जन लोग इस दौरान घायल हो गए हैं.

Trending news