Live Breaking News: OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की संदिग्ध हालत में मौत, DLF में 20वीं मंजिल से गिरे
Advertisement
trendingNow11603730

Live Breaking News: OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की संदिग्ध हालत में मौत, DLF में 20वीं मंजिल से गिरे

Breaking News Latest Update of 10 March 2023: आबकारी मामले में AAP नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. खबर है कि ईडी ने मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया है और उनकी 10 दिन की हिरासत मांगी है.

फाइल फोटो
LIVE Blog

Breaking News Latest Update of 10 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

10 March 2023
20:37 PM

लालू के CA एस के नायक के दफ्तर की तफ्तीश पूरी

लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर लालू के CA एस के नायक पर ईडी की रेड पूरी हो चुकी है, कुल 11 घंटे चली छापेमारी करने के बाद पेन ड्राइव और बड़ी संख्या में डॉक्यूमेंट ईडी अपने साथ ले गई.

20:37 PM

अर्न्तराष्ट्रीय मिलेट्स वर्ष के तहत ‘राजस्थान मिलेट्स कॉनक्लेव 2023’

संयुक्त राष्ट्र महासभा द्वारा घोषित 2023 को अर्न्तराष्ट्रीय मिलेट्स वर्ष के रूप में मनाया जा रहा है. इसके तहत आमजन को बाजरा, ज्वार, रागी, कोदो, कूटकी और सावा जैसे अनेक मिलेट्स के पोषक महत्व और स्वास्थ्य के लिए फायदों के बारे में जागरूक किया जाएगा. अर्न्तराष्ट्रीय मिलेट्स वर्ष के तहत ‘राजस्थान मिलेट्स कॉनक्लेव 2023’ का आयोजन किया जा रहा है जो जयपुर में 13 और 14 मार्च को होगा.

18:18 PM

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की संदिग्ध हालत में मौत

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की DLF की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. हादसे के वक्त बेटा और बहु दोनों घर में ही मौजूद थे.

17:22 PM

H3N2 इन्फ्लुएंजा वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर समीक्षा बैठक

देश में H3N2 इन्फ्लुएंजा वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर समीक्षा बैठक हुई है. राज्यों को अलर्ट रहने और स्थिति की बारीकी से निगरानी करने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है. केंद्र सरकार स्थिति से निपटने के लिए राज्यों के साथ मिलकर काम कर रही है.

16:26 PM

शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राजधानी के राउड एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 17 मार्च तक ईडी रिमांड पर भेजा.

15:48 PM

मनीष सिसोदिया की कस्टडी को लेकर थोड़ी देर में आएगा फैसला

ईडी ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की कस्टडी मांगी है जिस पर राऊज एवेन्यू कोर्ट थोड़ी देर में फैसला देगा.

14:56 PM

मनीष सिसोदिया ने ईडी को लेकर कही ये बात

आबकारी मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया की तरफ से वकील दयान कृष्णन ने कहा कि ये ईडी का मामला ही नहीं बनता है.

14:52 PM

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया पेश

ईडी ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आबकारी मामले में राउज एनेन्यू कोर्ट में पेश किया है और 10 दिन की हिरासत मांगी है.

Trending news