West Bengal News: कोलकाता में 3 बच्चों की मौत के बाद जमकर बवाल, प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में लगाई आग
Advertisement
trendingNow11809896

West Bengal News: कोलकाता में 3 बच्चों की मौत के बाद जमकर बवाल, प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में लगाई आग

Violence In Kolkata: कोलकाता (Kolkata) में आज तब हिंसा भड़क गई जब एक दुर्घटना में 3 बच्चों की मौत हो गई. प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

West Bengal News: कोलकाता में 3 बच्चों की मौत के बाद जमकर बवाल, प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में लगाई आग

Kolkata Violence: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में एक बार फिर से जमकर हंगामा हुआ है. दरअसल बेहाला इलाके में एक ट्रक ने 3 छात्रों को कुचल दिया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिर बच्चों के माता-पिता और स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. उग्र भीड़ ने पुलिस वैन और एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया और प्रदर्शनकारियों ने पत्थर भी मारे. तस्वीरों में दिखा कि लोग किस तरह हंगामा कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले दागने पड़े. इसके साथ ही हालात पर काबू पाने के लिए मौके पर आरएएफ तैनात कर दी गई है.

बच्चों की मौत के बाद हिंसक प्रदर्शन

बता दें कि आज (शुक्रवार को) कोलकाता के बेहाला चौरास्ता इलाके में सुबह के वक्त सड़क को पार करते समय, एक तेज रफ्तार ट्रक ने 3 बच्चों को रौंद डाला. जिसके बाद आननफानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया. वहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजन और स्थानीय लोग भड़क गए. उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया.

कई गाड़ियों को किया आग के हवाले

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया. फिर तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) के जवानों को तैनात किया गया. हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया. उन्होंने आंसू गैस के गोले भी छोड़े.

पकड़ा गया आरोपी ट्रक ड्राइवर

गौरतलब है कि ये दुर्घटना सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुई. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि विरोध प्रदर्शन की वजह से बिजी डायमंड हार्बर मार्ग पर ट्रैफिक बाधित हो गया. उन्होंने ये भी कहा कि ट्रक ड्राइवर को संतरागाछी से पकड़ लिया गया है और गाड़ी भी जब्त कर ली गई है.

जरूरी खबरें

ताबड़तोड़ पूछताछ, तीन जिले हाई अलर्ट पर, कुलगाम से लापता जवान के मिलने की पूरी कहानी
अवैध हथियार, पत्थर... नूंह हिंसा से पहले हुई थी प्लानिंग! आरोपियों ने खोले सारे राज

Trending news