Telangana: KCR का विवादित बयान- केंद्र की सत्ता में बैठे 'दुष्ट' लोगों के जाने के बाद ही होगा देश का भला
Advertisement

Telangana: KCR का विवादित बयान- केंद्र की सत्ता में बैठे 'दुष्ट' लोगों के जाने के बाद ही होगा देश का भला

KCR attacks BJP: मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है.

Telangana: KCR का विवादित बयान- केंद्र की सत्ता में बैठे 'दुष्ट' लोगों के जाने के बाद ही होगा देश का भला

KCR attacks Modi government: तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव केंद्र सरकार पर हमलावर रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने विवादित बयान देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. केसीआर ने अपने हमले जारी रखते हुए गुरुवार को केंद्र सरकार पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया. यही नहीं केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने यहां तक कह डाला कि केंद्र की सत्ता में बैठे 'दुष्ट' लोगों की विदाई के बाद ही देश और राज्य का भला हो सकेगा.

'निकम्मी सरकार को हटाना है'

चंद्रशेखर राव ने रंगारेड्डी जिले के ऑफिस का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है. उन्होंने पूछा, 'केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा. हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए.क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए?'

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'इन दुष्ट लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और गोल्डन तेलंगाना बन पाएगा.' उन्होंने कहा कि तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए, महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए, जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है, जिन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में बेचैनी पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया.

नड्डा ने किया सूपड़ा साफ का दावा

अभी दो दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बी संजय कुमार को हिरासत में लिए जाने को लेकर केसीआर सरकार की आलोचना की थी. नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि राज्य की भ्रष्ट और परिवार केंद्रित सरकार के खिलाफ बीजेपी को मिल रहे जन समर्थन से मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि टीआरएस के खिलाफ बीजेपी की लोकतांत्रिक लड़ाई जारी रहेगी और पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि आगामी विधानसभा चुनावों में टीआरएस का सूपड़ा साफ हो सके. हाल के दिनों में चुनाव को देखते हुए बीजेपी और टीआरएस के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई है और केसीआर पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news