Karnataka: कर्नाटक में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, तलवार से सिर पर किया वार
Advertisement
trendingNow11275600

Karnataka: कर्नाटक में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, तलवार से सिर पर किया वार

Praveen Nettaru Murder: दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव की हत्या ने सनसनी मचा दी है. हत्या के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आ सकी है.

Karnataka: कर्नाटक में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, तलवार से सिर पर किया वार

BJP Yuva Morcha Secretary Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई. बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान के मालिक नेट्टारू पर दिन में अपना व्यवसाय पूरा करने के बाद घर लौटते समय बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया. गंभीर चोटों के कारण प्रवीण ने दम तोड़ दिया.

नहीं मिला बचने का मौका

तालुक के बेल्लारे में मंगलवार, 26 जुलाई की रात एक अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा के युवा नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी. प्रवीण अपनी दुकान बंद कर रहे थे तभी उनपर जानलेवा हमला किया गया.

अस्पताल ले जाते वक्त मौत

उन्होंने अपनी दुकान का शटर गिराया ही था कि हमलावरों ने उनपर वार कर दिया. जान बचाने के लिए प्रवीण पड़ोसी की दुकान की ओ भागे. लेकिन जब तक वे संभले पाते आरोपियों ने तलवार से उनके सिर पर कई वार कर दिए. खून से लथपथ हालत में प्रवीण को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

राजनीति में सक्रिय थे प्रवीण

प्रवीण राजनीति में सक्रिय थे. उनकी हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है. बताया गया है कि वह कुछ दिन पहले कलंजा के विष्णुनगर में एक मामले उनका नाम सामने आया था. बता दें कि अभी एक हफ्ते पहले ऐसी ही घटना में बेल्लारे में एक मुस्लिम युवक की हत्या कर दी गई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news