Watch: हेलीकॉप्टर हादसे में बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा, पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा
Advertisement

Watch: हेलीकॉप्टर हादसे में बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा, पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

Karnataka: पायलट ने समझदारी दिखाई और स्थिति को भांपते हुए दोबारा हेलीकॉप्टर को ऊपर की तरफ ले लिया. इस वजह से कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappas) का हेलीकॉप्टर उस समय हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया.

Watch: हेलीकॉप्टर हादसे में बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा, पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

BS Yediyurappas Helicopter Unbalanced: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappas) का हेलीकॉप्टर उस समय हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया, जब वह कलबुर्गी में एक जगह लैंड कर रहा था. पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया और हेलीकॉप्टर जमीन पर उतरने से पहले ही हवा में दोबारा उड़ गया.

लैंडिंग के दौरान हादसा होने से बचा

दरअसल, जब कलबुर्गी में बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappas) का हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था, तभी हेलीकॉप्टर के ब्लेड की वजह से धुएं का तूफान आ गया और इस वजह से पायलट को ऐन वक्त पर लैंडिंग टालनी पड़ी. इसके बाद हेलीकॉप्टर जमीन पर उतरने से पहले ही हवा में दोबारा उड़ गया.

प्रसाशन की लापरवाही से हो सकता था बड़ा हादसा

बता दें कि बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappas) चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच रहे हैं और सोमवार को वो कलबुर्गी पहुंचे. लेकिन, प्रशासन की गलती से हेलीकॉप्टर लैंडिंग के वक्स बड़ा हादसा होते-होते बच गया. दरअसल, हेलीकॉप्टर के पंखे की तेज हवा से पास बनी झुग्गी झोपड़ियों पर लगे प्लास्टिक और आस पास के कूड़े का ढेर इतनी तेजी से ऊपर उड़ने लगा कि बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. हालांकि, पायलट ने समझदारी दिखाई और स्थिति को भांपते हुए दोबारा हेलीकॉप्टर को ऊपर की तरफ ले लिया. बाद में मौजूद पुलिस बल ने आसपास की जगह को साफ करवाया, तब हेलीकॉप्टर को लैंड कराया जा सका.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news