Kangana Ranaut नहीं चाहतीं मुंबई में अपने घर को गिराए जाने का मुआवजा, कही यह बात
Advertisement

Kangana Ranaut नहीं चाहतीं मुंबई में अपने घर को गिराए जाने का मुआवजा, कही यह बात

Kangana Ranaut News: सितंबर 2020 में कंगना को नोटिस जारी करने के एक दिन बाद बीएमसी ने कथित संरचनात्मक उल्लंघनों को दावा करते हुए एक्ट्रेस के घर-ऑफिस के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया था. 

Kangana Ranaut नहीं चाहतीं मुंबई में अपने घर को गिराए जाने का मुआवजा, कही यह बात

Kangana Ranaut Mumbai House: कंगना रनौत ने कहा है कि वह मुंबई में अपने भव्य घर में विध्वंस के लिए मुआवजा पाने के लिए हकदार थीं, लेकिन प्रक्रिया कभी आगे नहीं बढ़ी.  उन्होंने कहा कि वह अब कोई मुआवजा नहीं चाहती क्योंकि यह करदाताओं का पैसा है.

2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा एक्ट्रेस के घर के एक हिस्से को गिरा दिया गया था. उसी वर्ष शिवसेना नेता संजय राउत के साथ उनके विवाद के बाद उन्हें वाई-प्लस सुरक्षा भी प्रदान की गई थी. जिसके बाद उनके आलोचकों ने उन पर करदाताओं के पैसे का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और सोशल मीडिया पर उनसे कई सवाल भी पूछे थे.  

सितंबर 2020 में हुई थी कंगना के घर पर कार्रवाई
सितंबर 2020 में कंगना को नोटिस जारी करने के एक दिन बाद बीएमसी ने कथित संरचनात्मक उल्लंघनों को दावा करते हुए एक्ट्रेस के घर-ऑफिस के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया था. यह वह समय था जब उनके और शिवसेना के बीच वाकयुद्ध चल रहा था.

‘मुझे मुआवजा नहीं चाहिए’
मुआवजे को लेकर एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, ‘मुझे कोई मुआवजा नहीं मिला है, वो मुझे मूल्यांकनकर्ता भेजने वाले थे, इसलिए अब मैं शिंदे (मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे) जी से मिली. मैंने कहा कि आप ही लोग मुझे मूल्यांकन भेजिए. मैं किसी को नहीं चाहती, जिसने करदाताओं के पैसे का दुरुपयोग किया है, मुझे और मुआवजा नहीं चाहिए, यही ठीक है. ’

कंगना ने आगे कहा, 'अदालत ने कहा है कि जो भी बनता है वह मुआवजा मुझे देना है, लेकिन जैसा मैंने कहा, उन्होंने मूल्यांकनकर्ताओं को कभी नहीं भेजा और मैंने मांग नहीं की क्योंकि मैं जानती हूं कि यह करदाताओं का पैसा है और मुझे इसमें से कुछ भी नहीं चाहिए.'

कंगना की आने वाली फिल्में
कंगना फिलहाल चंद्रमुखी 2 पर काम कर रही हैं. पी वासु द्वारा अभिनीत, फिल्म हिट तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी की अगली कड़ी है जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी.

कंगना ने कुछ हफ्ते पहले अपनी अगली डायरेक्टोरियल ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी की. यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, स्वर्गीय सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news