कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया , एक नाबालिग लड़की की भी मौत
Advertisement

कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया , एक नाबालिग लड़की की भी मौत

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. वहीं गोलीबारी की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की की भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आज सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में लड़की का भाई और एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गये.

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. (फाइल फोटो- प्रतीकात्मक)

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. वहीं गोलीबारी की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की की भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आज सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में लड़की का भाई और एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गये.

तीन आतंकी ढेर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता खुफिया सूचनाओं के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह जिले के कालारूस गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया . उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के तलाशी अभियान के दौरान ही इलाके में छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी .

मारे गए आतंकियों की पहचान बाकी

अधिकारी ने बताया, ‘मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया.’ उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल से तीन शव और तीन हथियार बरामद किए गए हैं.उन्होंने कहा, ‘मारे गए आतंकियों की पहचान की जानी है.’ अधिकारी ने कहा कि 12 वर्षीय कनिज़ा गोलीबारी की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसका भाई फैसल भी जख्मी हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि शुरूआती गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

Trending news