Train Video: ट्रेन के पहिए के बीच मौत का खेल, जिंदगी दांव पर लगाकर मासूम कर रहे यात्रा
Advertisement
trendingNow11808593

Train Video: ट्रेन के पहिए के बीच मौत का खेल, जिंदगी दांव पर लगाकर मासूम कर रहे यात्रा

इन दिनों ट्रेन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन के पहिए के बीच छुपकर 4 आदिवासी बच्चे सफर कर रहे हैं. इसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. हांलाकि रेलवे के अधिकारियों को जैसे ही इसकी खबर मिली उन्होंने तुरंत एक्शन लिया.

फाइल फोटो

Indian Railway Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो इतने खौफनाक होते हैं कि इन्हें देखने वाला यूजर ही दहल जाता है. आपने ट्रेनों में स्टंट करते हुए लोगों को देखा होगा. यह देखने में बेहद खतरनाक होता है. हालांकि, इस तरह के करतब के लिए सरकार हमेशा लोगों को रोकती रहती है, लेकिन इसके बावजूद भी इस तरह के वीडियो हमें देखने को मिल ही जाते हैं. इन दिनों ट्रेन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन के पहिए के बीच छुपकर 4 आदिवासी बच्चे सफर कर रहे हैं. इसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला?

जिस वीडियो का यहां जिक्र किया जा रहा है, वह झारखंड के सिंहभूम जिले का बताया जा रहा है. यहां एक चलती हुई मालगाड़ी के पहिए के बीच करीब 4 बच्चे छुपकर सफर कर रहे थे. उसी इलाके में काम करने वाले एक मजदूर ने जब बच्चों को इस तरह सफर करते देखा तो उनका सभी का वीडियो बना लिया. इसके बाद शख्स ने रेलवे के अधिकारियों तक इसकी सूचना पहुंचाई. रेल अधिकारियों ने बच्चों को फटकार लगाई है कि वो आगे से ऐसा न करें.

मालगाड़ी के नीचे बच्चे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो झारखंड के सिंहभूम जिले में खनन का काफी काम चलता है. अनुमान लगाया गया है कि यह वीडियो किरीबुरू या मेघाहातुबुरू खदान के आस-पास का है, जहां यह मालगाड़ी माल ढुलाई के काम में लगी हुई थी. खबरों की मानें तो यह मालगाड़ी लौह अयस्कों की ढुलाई के लिए इस्तेमाल हो रही थी. वायरल वीडियो काफी खौफनाक हैं, जहां एक छोटी सी गलती से बच्चों की जान जा सकती है. दावा किया जा रहा है कि जो बच्चे ट्रेन के नीचे छुपकर जा रहे थे, वह सारंडा के आदिवासी बच्चे हैं.

Trending news