J&K: श्रीनगर में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली..हालत गंभीर, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा
trendingNow12002874

J&K: श्रीनगर में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली..हालत गंभीर, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

Terrorist Attack: श्रीनगर के बेमिना बाहरी इलाके हमदानिया कॉलोनी में अज्ञात आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिसकर्मी के दाहिने हाथ और पेट में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

J&K: श्रीनगर में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली..हालत गंभीर, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं रह रहकर सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया है. इलाज के लिए आर्मी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. असल में शाम के समय श्रीनगर के बेमिना बाहरी इलाके हमदानिया कॉलोनी में अज्ञात आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर घायल कर दिया. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी पर बहुत करीब से हमला किया, उन्होंने घायल पुलिसकर्मी की पहचान मोहम्मद हाफिज चाद, जो हमदानिया कॉलोनी, श्रीनगर का रहने वाला है के रूप में की.

सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी के दाहिने हाथ और पेट में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कश्मीर पुलिस जोन ने एक्स पर भी लिखा, आतंकवादियों ने हमदानिया कॉलोनी बेमिना में मोहम्मद हाफिज चाद पुत्र घ हसन चाद निवासी बेमिना, नाम के एक पुलिसकर्मी पर गोलीबारी की और उसे घायल कर दिया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई.

पूरे इलाके की घेराबंदी
हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों द्वारा बड़े पैमाने पर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया है. गौरतलब है कि 29 अक्टूबर को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक पुलिस अधिकारी मसरूर वानी को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी और बाद में जिसने कल दिल्ली के एम्स में उन्होंने दम तोड़ दिया था.

कुपवाड़ा जिले का रहने वाला
घायल पुलिसकर्मी उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है. वर्तमान में वह बेमिना में रहता है. बता दें कि बीते दिनों 5 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर घाटी में आतंकियों की योजनाओं को विफल करने को लेकर बैठक की थी. जिसमें लॉ एंड ऑर्डर के एडीजीपी ने श्रीनगर में सुरक्षा ग्रिड की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की थी. बताया गया था कि इस बैठक के दौरान श्रीनगर जिले की विस्तृत सुरक्षा योजना पर चर्चा की गई. फिलहाल यह नया मामला सामने आया है.

Trending news