सुकेश चंद्रशेखर के खतों और मैसेज से परेशान हुई जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट में दायर की याचिका
Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर के खतों और मैसेज से परेशान हुई जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट में दायर की याचिका

Jacqueline Fernandez News: पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर जैकलीन ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर जेल में रहकर भी उसे लेकर लगातार पत्र लिखता रहता है. 

सुकेश चंद्रशेखर के खतों और मैसेज से परेशान हुई जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट में दायर की याचिका

Jacqueline Fernandez​: ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से परेशान होकर  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने कोर्ट का रुख किया है. जैकलीन ने इनके चलते अपनी सुरक्षा को खतरे का अंदेशा जताते हुए कोर्ट से राहत की मांग की है.

खतों के जरिए परेशान कर रहा सुकेश चंद्रशेखर
पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर जैकलीन ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर जेल में रहकर भी उसे लेकर लगातार पत्र लिखता रहता है. इन पत्रों को मीडिया पब्लिश करता है. खतों में उसे लेकर जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल सुकेश चंद्रशेखर करता है, वे न केवल उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाले हैं, बल्कि इसके चलते उनकी सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है.

कोर्ट सुनवाई के दौरान भी मैसेज भेजा
जैकलीन का कहना है कि 18 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान सुकेश चंद्रशेखर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था. उसी दौरान सुकेश चंद्रशेखर की ओर से उसे आपत्तिजनक वॉयस नोट और मैसेज मिला. इन मैसेज की भाषा बेहद आपत्तिजनक और परेशान करने वाली थी, इसके चलते जैकलीन ने कोई जवाब नहीं दिया. उसने इसे लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को शिकायत भेजी. इस शिकायत में बताया कि कैसे सुकेश चंद्रशेखर उससे  गैरवाजिब तरीके से संपर्क करना चाहता है.

जैकलीन का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसके चलते उसे कोर्ट का रुख करना पड़ा है.

पुलिस और जेल ऑथरिटी को निर्देश देने की मांग
जैकलीन का कहना है कि आर्थिक अपराध शाखा की ओर से दर्ज केस में वो अहम गवाह है. उसने पिछले दिनों मंडोली जेल के सुपरिटेंडेंट को पत्र लिखकर सुकेश चंद्रशेखर से मिल रही धमकियों और प्रभावित करने की कोशिश की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जेल प्रशासन एक अहम गवाह और महिला की गरिमा की रक्षा करने में नाकामयाब रहा है.

जैकलीन ने कोर्ट से मांग की है कि वो जेल ऑथरिटी और पुलिस को निर्देश दे कि सुकेश चंद्रशेखर को आगे कोई भी पत्र, मैसेज भेजने और बयान जारी करने से रोका जाए. जेल ऑथरिटी से इस बारे में की गई कार्रवाई के बारे में रिपोर्ट तलब की जाए.

पुलिस का जवाब
बुधवार को हुई सुनवाई में जैललीन की ओर से पेश वकील ने सुकेश चन्द्रशेखर के मीडिया को भेजे पत्रों और सुनवाई के दौरान भेजे गए मैसेज का हवाला दिया. वकील ने कोर्ट से शिकायत  की कि जांच एजेंसी और जेल ऑथोरिटी को शिकायत भेजे जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कोर्ट में दाखिल जवाब में कहा जिस तरह से सुकेश चंद्रशेखर जैसे आरोपी द्वारा उसे परेशान किया जा रहा है, वो चिंता का विषय है. पुलिस का कहना है कि इसका ट्रायल पर ग़लत असर पड़ेगा. वो अपने स्तर पर जांच कर रही है लेकिन कोर्ट भी अपनी ओर से उपयुक्त दिशानिर्देश जारी करें ताकि ट्रायल के दौरान सुकेश चंद्रशेखर के जरिये जैकलीन को ऐसी परेशानी न झेलनी पड़े. अगली सुनवाई  17 जनवरी को होगी.

Trending news