Dara Singh Chauhan: चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11833238

Dara Singh Chauhan: चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, वीडियो वायरल

Ghosi By-Election: उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. दारा सिंह चौहान इस सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. 2022 में उन्होंने इस सीट से सपा के टिकट पर चुनाव जीता था. लेकिन अब इस्तीफा देकर वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. 

Dara Singh Chauhan: चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव में सियासी घमासान चल रहा है. माना जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के लिए रास्ता आसान नहीं लग रहा है. रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान इस सीट से बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकी गई. चुनाव प्रचार के दौरान जब वह अदरी कस्बे में पहुंचे तो एक शख्स ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी. दारा सिंह चौहान 2022 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे लेकिन वह इसी सीट से इस्तीफा देकर फिर उसी सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

दरअसल समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी से प्रत्याशी बनाए जाने पर दारा सिंह चौहान के खिलाफ जगह-जगह लोगों का गुस्सा फूट रहा है. इस घटना के बाद वे चुनाव प्रचार छोड़ अपने कार्यालय लौट गए.चौहान पर स्याही फेंकने के बाद बदमाश फरार हो गया. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

जिस वक्त दारा सिंह चौहान पर स्याही से हमला हुआ , तब उनके सिक्योरिटी गार्ड्स भी वहां मौजूद थे. लेकिन जब तक वे कोई एक्शन ले पाते, स्याही फेंकने वाला शख्स फरार हो गया. किसी ने वीडियो बनाकर उसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद वह तेजी से वायरल हो गया. जब इस घटना के बारे में बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे उस वक्त किसी बैठक में थे और उनके इस घटना की जानकारी नहीं है. बाद में उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की ओर से पोषित गुंडों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जिला प्रशासन इस घटना की जांच में लगा है. जो भी इस घटना का दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.  

बीजेपी और एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान के नामांकन के बाद से ही यूपी की सियासत गर्म है. रविवार को मऊ जिले के कोपागंज ब्लॉक के अदरी स्थित एक कॉलेज में उनकी जनचौपाल थी. इसके बाद वह दूसरे कार्यक्रम में जा रहे थे. जैसे ही वह अदरी चट्टी तक पहुंचे तो उनका बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इसी बीच दो युवक आए और उन्होंने दारा सिंह चौहान पर काली स्याही फेंक दी. इसके बाद वह फरार हो गए.  

Trending news