आशिक बना दरिंदा! काटा पार्टनर का सिर, फ्रिज में छुपाया पैर; एक और श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड
Advertisement
trendingNow11711193

आशिक बना दरिंदा! काटा पार्टनर का सिर, फ्रिज में छुपाया पैर; एक और श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड

Hyderabad Murder Case: हैदराबाद में श्रद्धा वालकर मर्डर केस की तरह ही एक और मामला दर्ज किया गया है जिसमें दरिंदे आशिक ने अपने लिव-इन पार्टनर का गला काट दिया. इसके बाद उसके पैरों को फ्रिज में छुपा दिया और बाकी शरीर को सूटकेस में बंद कर दिया.

फाइल फोटो

Another murder like Shraddha Walker: देश के हाईटेक शहर हैदराबाद से एक और श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर लोगों के होश उड़ गए. दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही हैदराबाद के आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है. आरोपी शख्स का नाम बी चंद्रमोहन है जिसकी उम्र 48 साल है. जबकि, मृतिका की पहचान अनुराधा रेड्डी के तौर पर हुई है जिसकी उम्र 55 साल है. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी शख्स ने इस संगीन अपराध को 12 मई के दिन अंजाम दिया था.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस की छानबीन में पता चला है कि आरोपी ने मृतिका से ₹7 लाख लिए थे और जब अनुराधा रेड्डी ने अपने पैसे की डिमांड की तब वह टालमटोल करने लगा. अनुराधा आरोपी पर पैसे का दबाव बना रही थी. इसकी वजह से चंद्रमोहन काफी गुस्सा चल रहा था. आरोपी शख्स का महिला के साथ पहले से संबंध था. चंद्रमोहन ने अनुराधा रेड्डी को अपने ही घर के दूसरे माले पर रहने के लिए जगह दे रखी थी. पुलिस की पड़ताल में पता चला कि 12 मई को आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया जिसमें चाकू से अनुराधा रेड्डी पर कई बार हमला किया गया था.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

चाकू का हमला इतना घातक था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद चंद्रमोहन ने मृतिका की बॉडी के 22 टुकड़े कर दिए. जांच में आरोपी शख्स के घर से पत्थर काटने की मशीन मिली. चंद्रमोहन ने मृतिका के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फ्रिज में छुपा दिए थे. जबकि, सिर को डंपिंग प्लेस में फेंक दिया था. 15 मई को आरोपी ने मृतिका का सिर ठिकाने लगा दिया था और फिर उसके घर वालों को फोन करके यकीन दिलाया कि वह जिंदा है. बता दें कि दिल्ली में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी जिसमें लिव-इन में रहने वाले एक आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर के शरीर के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंक दिए थे.

Trending news