Priyanka Gandhi का इंतजार कर रहे थे कांग्रेसी, निर्मला सीतारमन पहुंचीं तो लेने लगीं सेल्फी! दिलचस्प है शिमला का ये नजारा
Advertisement

Priyanka Gandhi का इंतजार कर रहे थे कांग्रेसी, निर्मला सीतारमन पहुंचीं तो लेने लगीं सेल्फी! दिलचस्प है शिमला का ये नजारा

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का आज (गुरुवार) आखिरी दिन था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस ने जनता तक पहुंचने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी. निर्मला सीतारमन ने बीजेपी की ओर से मोर्चा संभाला.

 

Priyanka Gandhi का इंतजार कर रहे थे कांग्रेसी, निर्मला सीतारमन पहुंचीं तो लेने लगीं सेल्फी! दिलचस्प है शिमला का ये नजारा

Nirmala Sitharaman Selfie: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा की 68 सीटों के लिए 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित होंगे. सूबे में चुनाव प्रचार का आज (गुरुवार) आखिरी दिन था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस ने जनता तक पहुंचने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने बीजेपी की ओर से मोर्चा संभाला. वह शिमला के मॉल रोड पर पार्टी के लिए वोट मांगने पहुंचीं. हालांकि इस दौरान दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला. 

दरअसल, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता मॉल रोड पर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का इंतजार कर रही थीं. इसी दौरान उन्हें वहां पर निर्मला सीतारमन दिखीं. कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने निर्मला सीतारमन से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी ली. 

खराब मौसम के कारण नहीं पहुंचीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी को उम्मीदवार हरीश जनार्थ के रोडशो में शामिल होना था, लेकिन खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर रेणुका से उड़ान नहीं भर सका. पार्टी नेता राजीव शुक्ला मॉल रोड पर रोडशो से जुड़े. मॉल रोड पर प्रियंका गांधी और उम्मीदवार हरीश जनार्थ के कटआउट लगाए गए थे. प्रियंका के नहीं पहुंचने से कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता निराश तो हुई होंगी, लेकिन वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन के साथ मुलाकात ने उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी. बीजेपी की दिग्गज नेता निर्मला सीतारमन के साथ जो सेल्फी सामने आई है उसमें कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता काफी खुश नजर आ रही हैं. 

हिमाचल में बीजेपी रच सकती है इतिहास

हिमाचल प्रदेश में वोटिंग से पहले Zee News ने ओपिनियन पोल किया, जिसमें लोगों के मन को टटोलने की कोशिश की गई. पोल के मुताबिक, राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बन सकती है. अगर ऐसा होता है तो वह इतिहास रच सकती है, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में 90 के दशक से अब तक ऐसा नहीं हुआ है कि कोई पार्टी लगातार दो बार सत्ता में रही हो. पोल के मुताबिक, हिमाचल की 68 सीटों में से बीजेपी 34-44, कांग्रेस 24-28 और अन्य 0-2 सीटें जीत सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news