'डंकी रूट' से कनाडा भाग गया गोगामेड़ी मर्डर का मास्टरमाइंड? एजेंसियों को मिली लोकेशन
Advertisement

'डंकी रूट' से कनाडा भाग गया गोगामेड़ी मर्डर का मास्टरमाइंड? एजेंसियों को मिली लोकेशन

Rohit Godara News : रोहित गोदारा के बारे में नई जानकारी सामने आई है. करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या में एजेंसियां उसे ढूंढ रही हैं लेकिन वह भारत में नहीं है. जी हां वह डंकी रूट से देश से बाहर निकल चुका है. उसे अजरबैजान के पास देखा गया है. माना जा रहा है कि वह अमेरिका या कनाडा जा सकता है. 

'डंकी रूट' से कनाडा भाग गया गोगामेड़ी मर्डर का मास्टरमाइंड? एजेंसियों को मिली लोकेशन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कराने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा 'डंकी रूट' से भाग निकला है. जी हां, जयपुर में दो शूटरों की गिरफ्तारी के दो दिन बाद इस गैंगस्टर को पुर्तगाल और अजरबैजान के बीच कहीं देखा गया. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक गोदारा पर नजर रखने वालों ने बताया है कि वह कॉल करने के लिए सिम बॉक्स का इस्तेमाल कर रहा है जिससे उसकी लोकेशन का ठीक-ठीक पता लगाना काफी मुश्किल है. गोदारा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी माना जाता है और उसे ही गोगामेड़ी हत्या का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. 

अजरबैजान या अमेरिका भागा

अब खबर है कि गोदारा की लोकेशन का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए एजेंसियों ने प्रयास तेज कर दिए हैं. पिछले महीने उसकी अपने गुर्गे से की गई बातचीत इंटरसेप्ट की गई थी. तब उसकी लोकेशन साउथ-वेस्टर्न यूरोप पता चली थी. पुलिसवालों का मानना है कि वह अजरबैजान चला गया था. अब माना जा रहा है कि अब वह 'डंकी रूट' से कनाडा या अमेरिका के रास्ते पर हो सकता है. इसी रूट का इस्तेमाल भगोड़े और अवैध इमिग्रेंट्स करते हैं. 

भारतीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों के अनुरोध पर पिछले साल दिसंबर में गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने एक रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. एक अधिकारी ने TOI को बताया, 'ऐसा पता चला है कि 13 जून 2022 को गोदारा 'पवन कुमार' नाम से नकली पासपोर्ट लेकर दिल्ली से दुबई भाग गया था. उसने वही रूट पकड़ा जिससे उसका साथी सचिन बिश्नोई भागा था. वह भी अजरबैजान गया था और बाकू के एक होटल में रुका.'

गोदारा हाल में उस समय चर्चा में आया जब उसने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली. अपने एक साथी के जरिए फेसबुक पर डाले पोस्ट में गोदारा ने कहा, 'मैं गोल्डी बराड़ का भाई रोहित गोदारा हूं. आज हम सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं.' पुलिस फाइलों के मुताबिक गोदारा एक भगोड़ा है जिसे एनआईए के साथ-साथ दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस ढूंढ रही है. 

Trending news