Andhra Pradesh: बिजनेस में मुनाफे के लिए पिता ने किया जादू टोना, 3 साल की मासूम की हुई मौत
Advertisement

Andhra Pradesh: बिजनेस में मुनाफे के लिए पिता ने किया जादू टोना, 3 साल की मासूम की हुई मौत

Andhra Pradesh witchcraft: आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स को बिजनेस में घाटा हो रहा था. ऐसे में उसने जादू टोना का सहारा लिया, जिसमें उसकी 3 साल की बच्ची की मौत हो गई.

फाइल फोटो

Girl child dies due to Witchcraft: आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता के जादू-टोने के कारण 3 साल की बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

नेल्लोर जिले की है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना नेल्लोर जिले (Nellore district) के पेरारेड्डीपल्ली गांव (Perareddypally village) की है. आरोपी का नाम वेणुगोपाल बताया जा रहा है. वह यहां अपनी दो जुड़वां बेटियां के साथ रहता था.

बुरी ताकतों को भगा रहा था दूर

पुलिस ने कहा कि वह अपने घर पर अनुष्ठान के नाम पर जादू-टोना कर रहा था. आरोपी का कहना है कि इस अनुष्ठान से वह बुरी ताकतों को दूर भगाकर अपने बिजनेस में मुनाफा कमाना चाहता था.

बच्ची के मुंह में भरा कुमकुम पाउडर

सूत्रों ने कहा कि जादू-टोने के तहत, उसने अपनी बेटी पर हल्दी का पानी डाला और बाद में उसके मुंह में कुमकुम पाउडर भर दिया, जिससे बच्ची का दम घुटने लगा. बच्ची के रोने की आवाज सुन पड़ोसियों ने उसे बचाया और बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गए.

ये भी पढ़ेंः Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना के विरोध में सड़कों पर उतरे युवा, जमकर किया प्रदर्शन

डाक्टरों ने मृत किया घोषित

डॉक्टर ने कहा कि बच्ची की हालत काफी गंभीर थी, जिसके बाद उसे चेन्नई के दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां मासूम की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार, वेणुगोपाल का अर्थमूविंग बिजनेस था, जिसमें उसे काफी नुकसान हो रहा था. उसका मानना था कि यह घाटा बुरी ताकतों के कारण हो रहा है.

LIVE TV

Trending news