Hindu-Muslilm Wedding: मुस्लिम युवक से होने वाली बीजेपी नेता की बेटी की शादी रद्द, परिवार ने कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11705445

Hindu-Muslilm Wedding: मुस्लिम युवक से होने वाली बीजेपी नेता की बेटी की शादी रद्द, परिवार ने कह दी ये बात

Yashpal Benam Daughter Wedding: बीते दिनों यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका और मोहम्मद मोनिस की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. मोनिस यूपी के अमेठी के रहने वाले हैं. इसके बाद हंगामा मच गया. 28 मई को होने वाला प्रोग्राम क्यों रद्द किया गया, इसको लेकर मोनिस के पिता ने भी कोई कारण नहीं बताया. 

Hindu-Muslilm Wedding: मुस्लिम युवक से होने वाली बीजेपी नेता की बेटी की शादी रद्द, परिवार ने कह दी ये बात

BJP Leader Daughter Muslim Marriage: एक मुस्लिम युवक के साथ उत्तराखंड बीजेपी के नेता यशपाल बेनाम की बेटी का विवाह कार्यक्रम रद्द हो गया है. 28 मई को उनकी बेटी की शादी होनी थी. लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड वायरल हो गया और लोग तीखे कमेंट्स करने लगे. हिंदूवादी संगठनों ने इस शादी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी किए. इसके बाद पौड़ी नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने शादी समारोह को स्थगित करने की बात कही है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मुस्लिम युवक के साथ पूर्व विधायक यशपाल बेनाम बेटी की खुशी के लिए शादी कराने को तैयार हो गए थे. लेकिन बाद में स्थानीय स्तर और सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए शादी के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिस तरह का वातावरण बनाया गया, उसके मद्देनजर दोनों परिवार के लोगों ने यह फैसला लिया कि पुलिस सिक्योरिटी में जनप्रतिनिधि होने के नाते शादी कराना ठीक नहीं लगता. माहौल ठीक नहीं होने और लोगों की भावनाओं की कद्र करते हुए दोनों पक्ष इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि आगामी 26,27 और 28 तारीख को शादी के कार्यक्रम रद्द कर दिए जाएं.

क्या है मामला

दरअसल, बीते दिनों यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका और मोहम्मद मोनिस की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. मोनिस यूपी के अमेठी के रहने वाले हैं. इसके बाद हंगामा मच गया. 28 मई को होने वाला प्रोग्राम क्यों रद्द किया गया, इसको लेकर मोनिस के पिता ने भी कोई कारण नहीं बताया. 

यशपाल बेनाम और दूल्हा पक्ष के लोगों के लिए बात ज्यादा तब बढ़ गई, जब शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने पौड़ी, कोटद्वार में शादी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया था.  वीएचपी के पौड़ी कार्यकारी जिलाध्यक्ष दीपक गौड़ ने तो इस शादी को ही गलत ठहरा दिया.उनका तर्क है कि या तो यशपाल बेनाम की बेटी इस्लाम धर्म अपना लें या फिर मोनिस को हिंदू धर्म कबूल लेना चाहिए. 

Trending news