बेटे की जमानत के पैसों के लिए पिता ने लूटी चेन, अब खुद पहुंचा जेल
Advertisement
trendingNow11545285

बेटे की जमानत के पैसों के लिए पिता ने लूटी चेन, अब खुद पहुंचा जेल

तमिलनाडु पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि उसने जेल में बंद अपने बेटे की जमानत के पैसे जुटाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया. अपराध की इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स का नाम मोहम्मद इलियाज है. 

बेटे की जमानत के पैसों के लिए पिता ने लूटी चेन, अब खुद पहुंचा जेल

तमिलनाडु में चेन स्नेचिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने महिला की चेन छीन ली, जिसके बाद तमिलनाडु पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने बेटे को जेल से रिहा करने के लिए ये अपराध किया. मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार में जा रहे 58 वर्षीय आरोपी ने पैदल जा रही महिला से चेन छीन लिया और वहां से फरार हो गया.

तमिलनाडु पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि उसने जेल में बंद अपने बेटे की जमानत के पैसे जुटाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया. अपराध की इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स का नाम मोहम्मद इलियाज है. दरअसल, थिरुमंगलम की रहने वाली 61 साल की महिला सीतालक्ष्मी मंदिर में पूजा करके घर जा रही थी. उसी समय एक बाइक सवार हमलावर ने उन पर हमला कर उनकी चेन उड़ा ली और फरार हो गया. घटना के बाद महिला ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और तिरुमंगलम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और आसपास के सभी CCTV फुटेज की जांच की, इसी दौरान पुलिस को लुटेरे की जानकारी मिल गई. इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने बताया कि चेन चुराने वाले व्यक्ति का नाम मोहम्मद इलियाज है. मोहम्मद इलियाज ने पूछताछ में बताया कि वो अपने बेटे की जमानत की अर्जी लगाने के लिए पैसे जुटा रहा था और इसी के लिए चेन चुराने का सहारा लिया. पुलिस के मुताबिक उसका 25 साल का बेटा नशे में हत्या के आरोप में जेल में बंद है. पुलिस ने मोहम्मद इलियाज को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news