Exclusive: कांग्रेस ने किया पर्रिकर का अपमान, गोवा की जनता नहीं करेगी माफ- CM प्रमोद सावंत
topStories1hindi1096408

Exclusive: कांग्रेस ने किया पर्रिकर का अपमान, गोवा की जनता नहीं करेगी माफ- CM प्रमोद सावंत

Goa Assembly Election 2022: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा के लिए मनोहर पर्रिकर का योगदान सभी लोग जानते हैं. उनकी बीमारी के बारे में सभी लोग जानते हैं. कांग्रेस ने पर्रिकर का अपमान किया.

Exclusive: कांग्रेस ने किया पर्रिकर का अपमान, गोवा की जनता नहीं करेगी माफ- CM प्रमोद सावंत

पणजी: गोवा (Goa) में बीजेपी (BJP) की सीधी टक्कर कांग्रेस (Congress) से है. लेकिन इस बार यहां के चुनावी मैदान में टीएमसी (TMC) और आम आदमी पार्टी (AAP) भी उतरी हैं. गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) से ज़ी न्यूज़ ने खास बातचीत की. प्रमोद सावंत ने बताया कि गोवा विधान सभा चुनाव 2022 (Goa Assembly Election 2022) में अपनी जीत के लिए वो किस तरह से आश्वस्त हैं.

सवाल- चुनाव में काफी आरोप-प्रत्यारोप लगे. चुनाव प्रचार के लिए लोग काफी नीचे स्तर तक गए. इसके लिए आप क्या कहेंगे?

सीएम प्रमोद सावंत- इस बार चुनाव में पहली बार कांग्रेस के नेता प्रचार को नीचे के लेवल तक लेकर गए हैं. फ्रांसिस और दिगंबर कामत को पर्रिकर के ऊपर बात करना शोभा नहीं देता है. गोवा की जनता उनको कभी माफ नहीं करेगी. गोवा के लिए पर्रिकर का योगदान सभी लोग जानते हैं. उनकी बीमारी के बारे में सभी लोग जानते हैं. मैं उनकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं.

ये भी पढ़ें- हिजाब विवाद है एक गहरी साजिश! पड़ताल में हुआ खुलासा

सवाल- पी चिदंबरम ने कहा कि पीएम मोदी को गोवा के इतिहास के बारे में नहीं मालूम है. इसपर आपकी क्या राय है?

सीएम प्रमोद सावंत- मुझे लगता है कि पीएम मोदी ने जो गोवा के इतिहास के बारे में कहा है वो सही है. आज भी हमारे मन में दुख है कि 1955 के सत्याग्रह के वक्त 35 सत्याग्रहियों को देहांत हुआ. गोली चलाई गई थी. वो सत्याग्रह हम कभी भूल नहीं सकते. देश की आजादी के 14 साल बाद पराधीनता में हमें रहना पड़ा है. गोवावासियों ने कष्ट सहे हैं. पी चिदंबरम और उसके पूर्वजों को इसके बारे में पता नहीं है. गोवा के लोगों को मालूम है.

Trending news