औरत के शरीर को सुंदर रखता है गधे के दूध का साबुन... मेनका गांधी ने क्‍यों कही ये बात?
Advertisement

औरत के शरीर को सुंदर रखता है गधे के दूध का साबुन... मेनका गांधी ने क्‍यों कही ये बात?

Maneka Gandhi News: भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें चौपाल को संबोधित करते हुए गधे के दूध का जिक्र करते देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि गधे के बने दूध का साबुन (Donkey Milk Soap) औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है.

औरत के शरीर को सुंदर रखता है गधे के दूध का साबुन... मेनका गांधी ने क्‍यों कही ये बात?

Maneka Gandhi News: भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें चौपाल को संबोधित करते हुए गधे के दूध का जिक्र करते देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि गधे के बने दूध का साबुन (Donkey Milk Soap) औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही प्रितिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं.

मेनका गांधी ने कहा कि गधे के बने दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है. मशहूर विदेशी रानी, 'क्लियोपैट्रा' गधे के दूध में नहाती थी. दिल्ली में गधे के दूध का साबुन 500 रुपए में बिकता है. क्यों नहीं हम लोग बकरे के दूध का साबुन बनाएं. साथ में गधे के दूध का साबुन बनाएं.

मेनका गांधी सुल्तानपुर के बल्दीराय एक चौपाल को संबोधित करते हुए वहां मौजूद लोगों से ये बात कही. मेनका ने आगे कहा कि लद्दाख में लोगों ने देखा कि गधे बहुत कम हो रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने पूछा कि आप लोगों को किसी गधे को देखे कितने दिन हुए?

इसके आगे वे कहती हैं कि गधे कम हो गए या खत्म हो गए. धोबी का काम भी खत्म हो गया है. गधे के बाद उन्होंने गोबर पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार में लकड़ी की जगह गोबर के कंडे का इस्तेमाल होना चाहिए. पेड़ गायब हो रहे हैं.. लकड़ी महंगी हो गई है. अंतिम संस्कार में लोग 15 से 20 हजार की लकड़ी का इस्तेमाल करते हैं. इसकी जगह गोबर के कंडे का इस्तेमाल हो तो 1500 से 2000 अंतिम संस्कार हो जाएगा. कंडे बेचकर लोग कमाई भी करेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news