Sakshi Murder Case: जिस साहिल की दरिंदगी से कांप गई दिल्ली! अब कबूला गुनाह, कहा- मैंने ही साक्षी को...
Advertisement

Sakshi Murder Case: जिस साहिल की दरिंदगी से कांप गई दिल्ली! अब कबूला गुनाह, कहा- मैंने ही साक्षी को...

Delhi Sakshi murder case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद दिल्ली में एक और दरिंदगी का खुलासा हुआ है. साहिल खान नाम के सरफिरे शख्स ने 16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. अब इस केस में आरोपी ने बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

Delhi Murder case: श्रद्धा हत्याकांड के खौफ से दिल्ली बाहर आ ही रही थी कि एक और भयानक मर्डर केस का खुलासा हो गया. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 साल की नाबालिग लड़की को जिस दरिंदगी से मारा गया, उसे देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. नाबालिग लड़की का नाम साक्षी बताया जा रहा है और इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला दरिंदा आरोपी 20 साल का है जिसकी पहचान साहिल के नाम से की गई है. अब आरोपी शख्स ने पुलिस ने सामने बड़ा खुलासा किया है.

साहिल ने कबूला गुनाह

साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. दिल्ली पुलिस ने मर्डर केस से जुड़े पहलुओं को जनता के सामने रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें पुलिस ने बताया है कि साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी रवि कुमार ने कहा कि वह मजबूत से मजबूत चार्जशीट तैयार करने की कोशिश करेंगे जिससे अपराधी बच कर निकल न पाए. पुलिस का पूरा जोर साइंटिफिक जांच पर है. साक्षी मर्डर केस में पुलिस लव जिहाद के ऐंगल का भी पता लगाने की कोशिश करेगी और हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा.

3 सालों से एक दूसरे को जानते थे

आरोपी साहिल जिस दरिंदगी के साथ साक्षी पर हमला कर रहा था. यह सब पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. पूछताछ में आरोपी साहिल ने  अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि मैंने ही साक्षी को मारा है. पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि साक्षी और साहिल एक दूसरे को करीब 3 सालों से जानते थे और दोनों एक दूसरे को इंस्टा पर फॉलो भी करते थे लेकिन साक्षी को जानकारी थी कि साहिल का पूरा नाम 'साहिल खान' है.

केजरीवाल का ऐलान

आपको बता दें कि साक्षी के परिवार वालों को दिल्ली की केजरीवाल सरकार की ओर से आर्थिक मदद का ऐलान किया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि पीड़िता के परिवार वालों को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता दी जाएगी. इसके अलावा कोर्ट में आरोपी शख्स को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास रहेगा. गौरतलब है कि इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपने रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया था. इसके बाद फोन ट्रैकिंग के जरिए पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और हिरासत में ले लिया.

Trending news