Moose wala Murder: मूसेवाला मर्डर केस में ISI का हाथ! खालिस्तानी आतंकियों से भी जुड़े तार
Advertisement
trendingNow11213416

Moose wala Murder: मूसेवाला मर्डर केस में ISI का हाथ! खालिस्तानी आतंकियों से भी जुड़े तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस जांच में पता चला है कि इस हत्याकांड में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का हाथ है, जिसने खालिस्तानी आतंकियों (Khalistani terrorists) की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया.

Moose wala Murder: मूसेवाला मर्डर केस में ISI का हाथ! खालिस्तानी आतंकियों से भी जुड़े तार

ISI involvement in Moose Wala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जांच जारी है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच में पता चला है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे ISI का हाथ है. इस हत्याकांड में खालिस्तानी आतंकियों के तार भी जुड़े होने के सबूत मिले हैं.

रिंदा को ISI की शह

पुलिस जांच से पता चला है कि मूसेवाला मर्डर केस से ISI के तार जुड़े हुए हैं. पुलिस को पता चला है कि इसमें खालिस्तानी आतंकियों का भी हाथ है, क्योंकि खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा (Harvinder Singh Rinda) को ISI की शह है.

लॉरेंस बिश्नोई रिंदा के लिए करता है काम 

वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster lawrence bishnoi) ही मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है. लॉरेंस खालिस्तानी आतंकी रिंदा के लिए काम करता है. वहीं, मर्डर को अंजाम देने में शामिल गोल्डी बरार बिश्नोई का आदमी है.

fallback

बठिंडा से हिरासत में 2 लोग

पंजाबी सिंगर के हत्याकांड में पुलिस ने बठिंडा (Bathinda) से 2 लोगों को हिरासत में लिया है. इनके नाम केशव और चेतन हैं. केशव पर आरोप है कि उसने शूटरों को अमृतसर (Amritsar) से हथियार लाकर दिए थे. वहीं, चेतन पर आरोप है कि वह संदीप केकड़ा (sandeep Kekra)के साथ पंजाबी सिंगर की हत्या (punjabi singer murder) में मौजूद था.

ये भी पढ़ेंः Moose wala Murder: मूसेवाला मामले में हिरासत में 2 शख्स, आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा को रेड कॉर्नर नोटिस

9 आरोपी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने इस मामले में मोहाली में भी रेड की है. पुलिस अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news