Shraddha Murder Case: आफताब की आवाज बनेगी बड़ा सबूत, श्रद्धा केस की जांच में दिल्ली पुलिस के हाथ लगी ये चीज
Advertisement

Shraddha Murder Case: आफताब की आवाज बनेगी बड़ा सबूत, श्रद्धा केस की जांच में दिल्ली पुलिस के हाथ लगी ये चीज

Aftab Poonawalla News: आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के खिलाफ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ा सबूत मिल गया है. दिल्ली पुलिस के हाथ ऑडियो सबूत लगेगा.

आफताब के खिलाफ पुलिस को मिला सबूत

Aftab Audio Evidence: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की मुश्किल बढ़ने वाली है. श्रद्धा हत्याकांड की जांच में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथ आफताब की आवाज का बड़ा ऑडियो सबूत लगा है. दिल्ली पुलिस को आफताब का ऑडियो सबूत मिला है. ऑडियो में अफताब, श्रद्धा से लड़ाई-झगड़ा कर रहा है. ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच आपस में बहस हो रही है. ऑडियो से साबित हो रहा है कि आफताब, श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था.

दिल्ली पुलिस को मिला बड़ा सबूत

बता दें कि दिल्ली पुलिस इन ऑडियो को बड़ा सबूत मान रही है. जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि इस ऑडियो से हत्याकांड की जांच में कत्ल का मोटिव स्टेबलिश करने में काफी मदद मिलेगी. दिल्ली पुलिस इसी ऑडियो से अफताब की आवाज का मिलान करने के लिए आफताब का वॉयस सैंपल ले रही है. सीबीआई की सीएफएसएल टीम अफताब का वॉयस सैंपल और ऑडियो सबूत सैंपल का मिलान करेगी.

श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेज

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेज कर दी है. श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े सबूतों की तलाश लगातार की जा रही है. आफताब का नार्को टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट पहले ही हो चुका है. दिल्ली पुलिस आफताब को क्राइम स्पॉट पर भी ले गई थी.

श्रद्धा की बॉडी के कर दिए थे 35 टुकड़े

जान लें कि दिल्ली के छतरपुर में आफताब ने श्रद्धा की कथित रूप से हत्या कर दी थी और बाद में उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को कुछ दिन के लिए फ्रिज में भी रखा था और बाद में उनको अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था.

आफताब-श्रद्धा का एक वीडियो भी दिल्ली पुलिस को मिला है. आफताब की काउंसलिंग इस वीडियो में की जा रही है. ये मुंबई का वीडियो है. इसको पुलिस को श्रद्धा के पिता ने दिया है. आज पुलिस आफताब का फेस रिकॉगनाइजेशन टेस्ट भी इसीलिए करवा रही है. आफताब की 3D इमेज इस टेस्ट में ली जाएगी. इसके बाद आफताब मुकर नहीं पाएगा कि वो वीडियो में नहीं है.

आरोप के मुताबिक, आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन इस घटना का खुलासा करीब 5 महीने बाद हुआ था. आरोप है कि आफताब, श्रद्धा के साथ मारपीट करता था. उसको टॉर्चर करता था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news