निक्की यादव हत्याकांड में आरोपी साहिल ने खोले कई राज, पूछताछ में कहा- निगमबोध घाट पर...
Advertisement
trendingNow11573746

निक्की यादव हत्याकांड में आरोपी साहिल ने खोले कई राज, पूछताछ में कहा- निगमबोध घाट पर...

Nikki Yadav murder case: मजिस्ट्रेट ने आरोपी साहिल को पूछताछ के लिए 5 दिनों के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया है. दरअसल दिल्ली पुलिस ने रिमांड की अर्जी लगाई थी कहा था कि हत्या के पीछे की वजह को जानने के लिए आरोपी को उन स्थानों पर ले जाने की जरूरत है जहां वह पीड़िता के साथ गया था.

निक्की यादव हत्याकांड में आरोपी साहिल ने खोले कई राज, पूछताछ में कहा- निगमबोध घाट पर...

Delhi murder case: निक्की यादव हत्याकांड को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए परत दर परत सबूत को खोल रही है. साहिल गहलौत नाम के युवक ने अपनी गर्ल्ड फ्रेंड निक्की यादव की हत्या कर उसके शव को अपने फ्रीज में छुपा दिया था और दूसरी लड़की से शादी करने के लिए रवाना हो गया था. साहिल ने लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद शव को दिल्ली में 5 दिनों तक रेफ्रिजरेटर में रखा. फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उसने पूछताछ के दौरान हत्या से जुड़े कई राज खोले हैं.

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले में आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हरियाणा के झज्ज़र की बेटी निक्की यादव की बर्बर हत्या की वारदात दिल दहलाने वाली है. हत्यारें को जल्द से जल्द कठोरतम सजा दिलाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ़ दिलाया जाए. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति व परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. श्रद्धांजलि.'

पूछताछ में आरोपी साहिल गहलौत ने कहा...
- निक्की यादव की हत्या 10 फरवरी की सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीच की गई थी. आरोपी साहिल ने क्राइम ब्रांच के सामने इस बारे में बताया है.
- आरोपी साहिल गहलौत ने खुलासा किया कि 9 की रात को निक्की यादव उसके साथ थी और कई घंटे दोनों घूमते रहे. इसके बाद उसने 10 फरवरी की सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीच निगम बोध घाट के आसपास पार्किंग में निक्की यादव की हत्या कर दी.
- आरोपी ने जिस पार्किंग की लोकेशन बताई है, क्राइम ब्रांच की टीमें उन लोकेशन पर सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही हैं.
- आरोपी साहिल के पास से निक्की यादव का फोन भी बरामद किया गया है. उसने निक्की यादव के फोन का पूरा डाटा डिलीट कर दिया था.
- आरोपी साहिल और निक्की की वॉट्सएप चैट इस जांच में काफी अहम है, ये आरोपी जानता था, क्योंकि कई बार वॉट्सएप चैट के जरिए दोनों के झगड़े हुए थे और उन दोनों की काफी फोटोज भी थी.
- आरोपी जानता था कि उसकी और निक्की यादव की चैट पुलिस के लिए बड़ा सबूत है, इसलिए उसने अपने और निक्की यादव के फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया.
- आरोपी ने निक्की की हत्या के बाद उसका फोन स्विच ऑफ करके अपने पास रख लिया था और उसकी सिम निकालकर उसका सारा फोन का डेटा निकालकर बंद कर दिया था.
- क्राइम ब्रांच की टीम उत्तम नगर से निजामुद्दीन और कश्मीरी गेट के रूट के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपी के बयानों का सच बाहर आए.
- दिल्ली पुलिस ने कहा कि साहिल ने अपनी गर्ल्डफ्रेंड निक्की यादव से यह नहीं बताया था कि वो दूसरी महिला से शादी रचाने जा रहा था. ऐसे में इसके बारे में जब निक्की को पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया और फिर साहिल ने उसकी हत्या कर दी.
- सूत्रों के मुताबिक, यह भी दावा किया जा रहा है कि महिला मित्र ने दूसरी शादी करने की बात पर आरोपी साहिल को केस में फंसाने की धमकी दी थी, क्योंकि वो खुद शादी करना चाहती थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news