Breaking News: शशि थरूर के असिस्टेंट को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में कस्टम ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2268150

Breaking News: शशि थरूर के असिस्टेंट को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में कस्टम ने पकड़ा

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

Breaking News: शशि थरूर के असिस्टेंट को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में कस्टम ने पकड़ा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

29 May 2024
23:42 PM

Shashi Tharoor: शशि थरूर के असिस्टेंट शिवकुमार को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में कस्टम ने पकड़ा
कस्टम ने शशि थरूर के असिस्टेंट शिवकुमार को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में पकड़ा है. सूत्रों के मुताबिक, शिव कुमार अपने किसी आदमी से विदेश से लाए गोल्ड का हैंड ओवर आईजीआई एयरपोर्ट पर ले रहा था.  

22:57 PM

Delhi Fire News: द्वारका सेक्टर 18 के एक अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल पर लगी आग, मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंचीं

22:51 PM

 Noida अथॉरिटी की शिफ्ट टाइमिंग में बदलाव, सुबह 6 बजे से खुलेंगे दफ्तर 

20:58 PM

Delhi News: तेज आंधी की वजह से पेड़ गिराने से 2 युवकों की हुई मौत
दिल्ली के अलीपुर इलाके में तेज आंधी की वजह से पेड़ गिराने से 2 युवकों की मौत हुई. स्कूटी से जा रहे दोनों युवक गिरते पेड़ की चपेट में आ गए. वहीं एक का हालत गंभीर है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. 

 

19:52 PM

Delhi Temprature: मुंगेशपुर AWS द्वारा उच्चतम तापमान 52.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने के बाद वैज्ञानिक 'सेंट्रल हाइड्रोमेट ऑब्जर्वेटरी' में मौसम की जानकारी ली. 

19:16 PM

Delhi Water Crisis: सरकारी टैंकर ऑर्डर करने में 20 दिन लगते हैं वहीं प्राइवेट टैंकर ऑर्डर करने पर 1800-2000 रुपये देने पड़ते हैं

17:51 PM

Saurabh Bhardwaj News: सौरभ भारद्वाज के OSD निलंबित, LG ने दी मंजूरी 

16:47 PM

Delhi Rain Today: दिल्ली मे बदला मौसम, तेज गर्मी के बीच दिल्ली केंट इलाके में बारिश शुरू

 

16:24 PM

Delhi Highest Temprature: दिल्ली में गर्मी ने तोड़े सारे रिकोर्ड, मुंगेशपुर में 52.3 डिग्री पहुंचा तापमान 

16:13 PM

Delhi Electricity Usage: दिल्ली की अधिकतम बिजली मांग 8302 मेगावाट है, जो दिल्ली के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक है 

15:31 PM

Swati Maliwal Assault Case: बिभव कुमार की याचिका पर शुक्रवार को होगी सुनवाई, HC ने दी मंजूरी 

15:28 PM

Chaudhary Charan Singh Death Anniversary: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने दिल्ली के किसान घाट पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

15:03 PM

Haryana Temprature: कैथल में अधिकतम तापमान 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना

14:43 PM

Delhi News: दिल्ली में पानी की बर्बादी पर लगेगा 2 हजार रुपये का जुर्माना

 

14:30 PM

Delhi Weather: इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट के कार्यकारी निदेशक डॉ. अतुल माथुर ने बताया भीषण गर्मी के बीच कैसे करें खुद का बचाव 

 

13:39 PM

Delhi Wether: दिल्लीवासियों को जल्द मिलेगी हीटवेव से राहत
IMD के वरिष्ठ वैज्ञानिक नरेश कुमार ने कहा कि 'अभी अच्छी खबर ये है कि अरब सागर से हवाएं आ रही हैं. उसके कारण तापमान में गिरावट आएगी. आज के लिए पश्चिमी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य-प्रदेश के लिए रेड अलर्ट है. इसके बाद तापमान में गिरावट आएगी. कल के लिए ऑरेंज अलर्ट है और उसके बाद येलो अलर्ट जारी करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि कल के बाद हीटवेव की गंभीरता कम हो जाएगी. एक पश्चिमी विक्षोभ भी आ रहा है जिससे पंजाब-हरियाणा के इलाके में हल्की बारिश भी हो सकती है. हमारा अनुमान है कि कुछ हिस्सों में तापमान 49 था वो 2-4 डिग्री कम होकर 45 तक पहुंच सकता है.

 

13:32 PM

Delhi Crime: युवक की गोली मारकर हत्या
उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके के कबीर नगर में सूरज नाम के युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

 

13:18 PM

Sharjeel Imam: शरजील इमाम को हाई कोर्ट ने दी जमानत
दिल्ली हाई कोर्ट ने स्टूडेंट एक्टिविस्ट शरजील इमाम को 2020 के सांप्रदायिक दंगों से जुड़े राजद्रोह मामले में जमानत दे दी है. शरजील को जनवरी 2020 में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

 

13:00 PM

Swati Maliwal Assault Case: बिभव कुमार ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की याचिका
स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में गिरफ्तार बिभव कुमार ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. इसमें उन्होंने जमानत अर्जी खारिज करने के निचली अदालत के आदेश को सीधे चुनौती नहीं दी है. बल्कि बिभव कुमार ने दिल्ली HC में याचिका दायर कर अपनी गिरफ्तारी की चुनौती देते हुए रिहाई की मांग की है. इस याचिका में गिरफ्तारी के लिए उन्हें मुआवजे देने और गिरफ्तारी में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की गई है.

 

12:34 PM

Delhi News: लेबर एवं श्रमिकों के लिये दोपहर 12-3 बजे तक छुट्टी के आदेश
दिल्ली के उप राज्यपाल वी के सक्सेना ने भयंकर गर्मी को देखते हुये लेबर एवं श्रमिकों के लिये दोपहर 12-3 बजे तक छुट्टी रखने के आदेश दिया है. इसके साथ ही इतनी भीषण गर्मी में भी "समर हीट एक्शन प्लान" के लिये अभी तक मुख्यमंत्री केजरीवाल या उनके मंत्रियों द्वारा अभी तक कोई कदम न उठाये जाने के लिये उप राज्यपाल ने AAP सरकार की आलोचना की. DDA 20 मई से ही ऐसा कर रहा है, लेकिन AAP सरकार के तहत आने वाली DJB, PWD, MCD अब तक ऐसा नहीं कर रहीं. LG ने मुख्य सचिव को तत्काल बैठक करने के निर्देश जारी किए. साथ ही उप राज्यपाल ने construction sites पर श्रमिकों के लिये पर्याप्त मात्रा में पानी, नारियल पानी उप्लब्ध कराने के निर्देश दिये. बस stands पर घड़ों में पानी रखने के निर्देश भी जारी किए.

 

12:26 PM

Delhi News: सुनीता केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल. वैभव सिंह नाम के वकील ने आरोप लगाया है कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट रूम में केजरीवाल ने अपनी बात रखी, लेकिन कोर्ट के उनके द्वारा रखी गई बातों को ऑडियो/ वीडियो रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल किया गया. आप के नेताओं ने जिस तरह से कोर्ट की कार्यवाही की रिकॉर्डिंग कर उसे शेयर किया, वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए दिल्ली हाई कोर्ट की ओर से तय किये नियमों का उल्लंघन है. ऐसी ही एक ऑडियो रिकॉर्डिंग को सुनीता केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से रिपोस्ट किया. याचिका में सुनीता केजरीवाल के अलावा AAP के बाकी नेताओं को भी आरोपी बनाया गया है.

 

12:12 PM

Charkhi Dadri Crime News: चरखी दादरी में आपसी रंजिश में युवक की हत्या
हरियाणा के चरखी दादरी में आपसी रंजिश की वजह से बदमाशों ने एक युवक की तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. आरोपियों ने मृतक के साथी पर भी हमला कर उसे  घायल कर दिया, जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बस स्टैंड के समीप एक होटल में दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. वहीं अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव लेने से मना किया. 10 नामजद सहित दर्जनभर लोगों पर हत्या का केस दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है. 

 

11:48 AM

Delhi Fire: दिल्ली फायर विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने 70% आग लगने की घटनाओं के लिए बिजली को बताया जिम्मेदार

 

11:21 AM

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पानी की किल्लत पर AAP सरकार को घेरा

 

11:01 AM

Arvind Kejriwal News: CM अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने CM द्वारा ईलाज से लिए 7 दिन जमानत बढ़ाने की अर्जी को खारिज कर दिया है. अब CM केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना होगा.

 

 

10:42 AM

Delhi News: मधु विहार पार्किंग स्थल में आग लगने से 18-20 कारें जलकर खाक

10:15 AM

Delhi Water Crisis: दिल्ली में दो नहीं केवल एक बार होगी पानी की सप्लाई
राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ समय से यमुना का जलस्तर लगातार कम हो रहा है, जिसका असर अब पानी की आपूर्ति पर भी पड़ेगा. हाल ही में मंत्री आतिशी ने यमुना के कम होते जलस्तर के लिए हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहराया. इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि पानी की सप्लाई नहीं होने की वजह से कई इलाकों में जल संकट पैदा हो गया है. इससे निपटने के लिए जिन इलाकों में दिन में दो बार पानी की सप्लाई होती थी, वहां अब केवल एक बार ही पानी की सप्लाई की जाएगी. आतिशी के इस फैसले का असर दिल्ली के कई इलाकों में देखने को मिलेगा. 

 

09:52 AM

Delhi Crime: रंगदारी के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने देर रात राजघाट के पास से मोनू उर्फ ​​विशाल नाम के एक रंगदारी मांगने वाले को गिरफ्तार किया, वह रंगदारी के एक मामले में वांछित था. साथ ही पुलिस ने उसके पास से एक हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए- दिल्ली पुलिस

09:36 AM

Delhi University Admission 2024: दिल्ली विश्वविद्यालय में सिंगल गर्ल चाइल्ड को मिलेगा आरक्षण
दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने शैक्षणिक सत्र 2024-2025 के लिए प्रवेश शुरू कर दिया है. नए शैक्षणिक सत्र में DU ने सिंगल गर्ल चाइल्ड कोटे की शुरुआत की है. विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने मंगलवार को ग्रेजुएशन कोर्स के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू करते हुए इसकी घोषणा की. साथ ही डीयू के अधिकारियों ने 69 कॉलेजों और विभागों में 71,000 सीटों के साथ यूजी प्रवेश के लिए CSAS (कॉमन सीट एलोकेशन सिस्टम) भी जारी किया.

 

09:12 AM

Noida News: हिट एंड रन मामले में नोएडा पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया 
हिट एंड रन मामले में नोएडा पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया. दरअसल, रविवार को सुबह तेज रफ्तार ऑडी से बुजुर्ग को आरोपियों ने टक्कर मारी थी. मंगलवार को पुलिस ने ऑडी कार को दिल्ली से बरामद किया था. फिलहाल पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है.

 

08:48 AM

Delhi Fire: दिल्ली के मधु विहार इलाके में पुलिस स्टेशन मंडावली के पास पार्किंग में आग लगने से कई कारें जलकर खाक 

 

08:30 AM

Chaudhary Charan Singh Death Anniversary: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने दिल्ली के किसान घाट पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

08:21 AM

Delhi Temprature: दिल्ली में गर्मी से हाल बेहाल
राजधानी दिल्ली में गर्मी का सितम लगातार जारी है. कई इलाकों में पारा 50 डिग्री तक पहुंच गया है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में भी दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मंगलवार को दिल्ली के मंगेशपुर में पारा 49.9 डिग्री तक पहुंच गया. 

 

02:01 AM

Ghaziabad Fire: गर्मी में बढ़ रहे शॉर्ट सर्किट से आग लगने के मामले
गर्मी की वजह से गाजियाबाद के इंदिरापुरम के शक्ति खंड 2 में एक बिल्डिंग में  शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई.

 

Trending news