Haryana Assembly Elections 2024: करनाल में AAP का कार्यकर्ता सम्मेलन, सुनीता केजरीवाल होंगी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2307322

Haryana Assembly Elections 2024: करनाल में AAP का कार्यकर्ता सम्मेलन, सुनीता केजरीवाल होंगी शामिल

Karnal AAP Workers conference: जीटी रोड करनाल के नई मंडी स्थित शेड नंबर 3 में आज AAP द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. संदीप पाठक सहित AAP के कई दिग्गज नेत और कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

 Haryana Assembly Elections 2024: करनाल में AAP का कार्यकर्ता सम्मेलन, सुनीता केजरीवाल होंगी शामिल

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. BJP, कांग्रेस द्वारा जहां आगामी चुनाव के लिए बैठक ली जा रही है, वहीं दूसरी ओर अब AAP ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज करनाल में AAP द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शामिल होंगी. 

जीटी रोड करनाल के नई मंडी स्थित शेड नंबर 3 में आज AAP द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. संदीप पाठक सहित AAP के कई दिग्गज नेत और कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

विधानसभा चुनाव के लिए अहम
हरियाणा में इस साल अक्टूबर-नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिससे पहले AAP ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. करनाल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्देश्य आगामी चुनाव के लिए रुपरेखा तैयार करना है. इसमें आगामी चुनाव में AAP की रणनीति, उम्मीदवारों के नाम पर मंथन, प्रचार सहित सभी जरूरी पहलियों पर चर्चा की जाएगी. इस आयोजन में सभी कार्यकर्ताओं से शामिल होने का आग्रह किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Haryana: विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी लेंगे हरियाणा कांग्रेस के नेताओं की अहम बैठक

 

BJP- कांग्रेस ने भी शुरू की तैयारियां
BJP ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति में बड़ा फेरबदल किया है. भाजपा ने सबसे बड़ा फैसला यह लिया है कि विधानसभा चुनाव में सिफारिश के आधार पर नहीं सर्वे के आधार पर ही टिकट दी जाएगी. सूत्रों के मुताबिक हरियाणा में भाजपा की एक सर्वे कमेटी का गठन किया जाएगा. वहीं 26 जून को हरियाणा विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक के लिए हरियाणा से करीब 30 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. 

हरियाणा में कब होगा चुनाव?
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 अक्टूबर 2024 को या उससे पहले होने की संभावना है. दरअसल, वर्तमान विधान सभा का कार्यकाल 3 नवंबर, 2024 को समाप्त होने वाला है, जिससे पहले हरियाणा में चुनाव हो सकते हैं. हालांकि, अब तक चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. 

 

Trending news