Haryana: एक बार फिर साथ आ सकते हैं BJP और JJP, अजय चौटाला ने दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement

Haryana: एक बार फिर साथ आ सकते हैं BJP और JJP, अजय चौटाला ने दिया चौंकाने वाला बयान

Bhiwani News: जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग पर कहा कि सभी इनका  दुरुपयोग करते हैं. कांग्रेस ने भी सीबीआई और इनकम टैक्स का गलत इस्तेमाल किया था.

Haryana: एक बार फिर साथ आ सकते हैं BJP और JJP, अजय चौटाला ने दिया चौंकाने वाला बयान

Ajay Chautala News: हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन टूटने और मनोहर लाल की जगह नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री बनने के समय विपक्षी दलों ने इसे छलावा बताया था. अब ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ, ये तो नहीं पता पर बुधवार को जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला के एक बयान ने चौंका दिया. उन्होंने कहा कि BJP और JJP फिर एक हो सकते हैं. हमारा कोई विरोध नहीं, कभी भी एक मंच पर आ सकते हैं.

भिवानी पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने बीजेपी से टूटे अपने गठबंधन, लोकसभा चुनाव लड़ने, कांग्रेस के आरोपों और केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अपनी बेबाक राय रखी. अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी हरियाणा में सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जल्द उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. साथ ही ये भी कहा कि कानून की पेचीदगियों के चलते वह चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. हमारे परिवार से केवल ही सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ेगा.

ये भी पढ़ें: भूपेंद्र हुड्डा के क्षेत्र से अरविंद शर्मा ने किया जीत का दावा, BJP प्रत्याशी बोले- न देखें जीत का सपना

 

हिसार लोकसभा सीट से नैना चौटाला के चुनाव लड़ने की चर्चाओं के बाद भिवानी से दिग्विजय चौटाला के चुनाव लड़ने की संभावना कम हो गई है, इस पर अजय चौटाला ने कहा कि चर्चाएं चलती रहती हैं. अंतिम फैसला कोर कमेटी की बैठक में होगा. जेजेपी पर वोट काटने के लिए मैदान में आने के कांग्रेस के आरोप पर उन्होंने कहा कि ये खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली बात है. डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि चुनाव हर दल जीतने के लिए लड़ता है. हम भी मैदान में आकर बता देंगे कि कौन किसके साथ मिला हुआ है.

राजकुमार सैनी को बताया जहर घोलने वाला नेता 
हाल ही में राजकुमार सैनी के कांग्रेस में शामिल होने पर अजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को इस पर सफाई देना चाहिए कि किस प्रचार जाति का जहर घोलने वाला नेता उनकी गोद में बैठ गया. 

ये भी पढ़ें: ईडी की HC में इस दलील से बढ़ सकता है सीएम केजरीवाल का इंतजार, जानें सिंघवी ने क्या कहा?

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर डॉ अजय चौटाला ने कहा कि स्वतंत्रत एजेंसी अपना काम कर रही है. कांग्रेस द्वारा ED के दुरुपयोग के आरोपों पर उन्होंने कहा कि सभी इन एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं. कांग्रेस ने CBI और IT का किया था और इन्होंने (BJP) ED बना दी.

हमने तो गठबंधन धर्म निभाया था
हरियाणा में बीजेपी से गठबंधन टूटने पर अजय चौटाला ने कहा कि हमने तो गठबंधन धर्म निभाया था. क्यों टूट गया, इस बारे में बीजेपी ही असली कारण बता सकती है. भविष्य में फिर से गठबंधन होने की संभावना पर जेजेपी नेता ने कहा कि हमारा कोई विरोध नहीं. भविष्य में भी एक मंच पर आ सकते हैं.

इनपुट: नवीन शर्मा 

Trending news