Ghaziabad News: लंबे समय से नहीं किया राकेश टिकैत का पासपोर्ट रिन्यू, किसान नेता ने दी धरने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227273

Ghaziabad News: लंबे समय से नहीं किया राकेश टिकैत का पासपोर्ट रिन्यू, किसान नेता ने दी धरने की धमकी

Rakesh Tikait News: किसान नेता ने बताया कि पिछले 2 साल से उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा रहा है. राकेश के मुताबिक गाजियाबाद के अधिकारी मुजफ्फरनगर और मुजफ्फरनगर के अधिकारी गाजियाबाद का मामला बताकर मामले में टाल देते हैं.

Ghaziabad News: लंबे समय से नहीं किया राकेश टिकैत का पासपोर्ट रिन्यू, किसान नेता ने दी धरने की धमकी

Ghaziabad News: भारतीय किसान यूनियन के  राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आज गाजियाबाद पहुंचे हैं. राकेश टिकैत को पासपोर्ट के रिन्यूअल को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके लेकर सोमवार को वे पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे और इसके साथ उनके समर्थकों ने पासपोर्ट ऑफिस के बाहर दरी बिछा के नारेबाजी शुरू की. 

किसान नेता ने बताया कि पिछले 2 साल से उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा रहा है. राकेश के मुताबिक गाजियाबाद के अधिकारी मुजफ्फरनगर और मुजफ्फरनगर के अधिकारी गाजियाबाद का मामला बताकर मामले में टाल देते हैं.

बता दें कि पासपोर्ट को लेकर गाजियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी से राकेश टिकैत ने मुलाकात की है. राकेश टिकैत ने सरकारी अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका पासपोर्ट का रिन्यूअल नहीं हो पा रहा है. मुज्जफनगर के पुलिस अधिकारी और गाजियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी दोनों विभाग के कर्मचारियों में तालमेल है. 

ये भी पढ़ें: 11वीं के छात्र ने कॉफी से बनाई हनुमान की 4 हजार वर्ग फीट की पेंटिंग, बानया रिकॉर्ड

उनका कहना है कि गाजियाबाद पासपोर्ट विभाग के अधिकारी कुछ पेंडेंसी निकाल देते हैं और मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा कागज नहीं भेजे जाने की बात कर देते हैं. इस वजह से उनका पासपोर्ट नहीं रिन्यू नहीं हो पा रहा है. वह आज धरना देने के लिए आए थे, लेकिन गाजियाबाद पासपोर्ट अधिकारी द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि मुजफ्फरनगर से कुछ कागजात उन्हें मगाने हैं, जो बताएंगे वह कागज मुजफ्फरनगर से भेजे जाने के बाद भी अगर पासपोर्ट नहीं हुआ तो उनके द्वारा गाजियाबाद या मुजफ्फरनगर में धरना शुरू किया जाएगा. आरोप लगाया कि यह सब सरकारों की मिलीभगत है कि कैसे  किसी आदमी को कैसे दबाया जाए.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news