Delhi Lawyers Protest: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के दिल्ली के वकील, बोले- तानाशाह को ये भूल भारी पड़ेगी!
Advertisement

Delhi Lawyers Protest: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के दिल्ली के वकील, बोले- तानाशाह को ये भूल भारी पड़ेगी!

Delhi Lawyers Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम जनता और AAP नेताओं के बाद अब वकील भी सड़कों पर उतर गए हैं. दिल्ली के वकीलों ने प्रोटेस्ट करते हुए कहा कि तानाशाह को ये भूल भारी पड़ेगी!

Delhi Lawyers Protest: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के दिल्ली के वकील, बोले- तानाशाह को ये भूल भारी पड़ेगी!

Delhi Lawyers Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में वकीलों का धरना प्रदर्शन पटियाला हाउस कोर्ट के गेट नंबर 6 पर वकीलों ने किया प्रदर्शन. इस दौरान सभी वकील "आई लव केजरीवाल, आई स्टैंड विथ केजरीवाल की तख्तियां लेकर सड़कों पर ऊतरे. वकीलों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ही ऐसे शख्स थे, जिन्होंने वकीलों के लिए अपना स्टैंड लिया, वकीलों के धरना प्रदर्शन को लेकर भारी पुलिस बल के डेप्लॉयमेंट, दिल्ली पुलिस के जवान और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है.

पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर वकीलों के प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है. प्रदर्शन में शामिल होने सभी वकील मार्च कर कोर्ट परिसर के अंदर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में खत्म किया प्रदर्शन. केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली सरकार के सभी नेता और कार्यकर्ता लगातार सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इतना ही नहीं आज दिल्ली के सभी विधायक 'मैं भी केजरीवाल' की टी-शर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे थे."

इसको बाद विधानसभा में भारी हंगामा देखने को मिला और दिल्ली विधानसभी की कार्यवाही 1 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई है. इस दौरान दिल्ली विधायकों ने कहा कि संविधान की हत्या की जा रही है और जबरन विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी की जा रही है. दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिश ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है वो पूरी तरह से गलत है. आप एक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हो, लेकिन जो लाखों अरविंद केजरीवाल सड़कों पर उतरेंगे उन्हें कैसे गिरफ्तार कर पाओगे.

प्रोटेस्ट के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया उसके विरोध में हम आज प्रोटेस्ट कर रहे है और ये प्रोटेस्ट और आंदोलन तबतक जारी रहेगा. जबतक केजरीवाल बाहर नहीं आ जाते.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: शराब घोटाले का पैसा कहां है? केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे खुलासा- सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने दी जानकारी

सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने लेटर लिखा ताकि लोगों के पानी का समाधान किया जाए. इसमें क्या गलत किया. इस बात पर भी केजरीवाल पर कसाई कर दी गई है. शराब घोटाले में 250 से ज्यादा ED ने रेड मारी है. अभी तक किसी के पास एक पैसा नहीं मिला. शराब घोटाले का पैसा कहां है इसका खुलासा अरविंद केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट में  28 मार्च को करेंगे. उसका सबूत देंगे. उन्होंने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आपके पास है.

Trending news