Delhi Crime: ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजी दिल्ली, 24 घंटे में 2 हत्या, हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल
Advertisement

Delhi Crime: ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजी दिल्ली, 24 घंटे में 2 हत्या, हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Delhi Crime: दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में पिछले 24 घंटे में दो हत्याओं का बड़ा मामला सामने आ चुका है. जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस सनसनीखेज हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

Delhi Crime: ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजी दिल्ली, 24 घंटे में 2 हत्या, हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर दूसरा पुस्ता स्तिथ संजय नामक युवक को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. इस पूरी वारदात को अंजाम अज्ञात बदमाशों ने दिया है. घटना के बाद घायल व्यक्ति को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहों डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि संजय के सिर, पेट, शोल्डर में करीब 6 गोलियां लगी.

फिलहाल, दिल्ली पुलिस के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल भिजवा दिया है. बता दें कि उत्तर पूर्वी जिला में पिछले 24 घंटे में दो हत्याओं का गवाह बनाया है. कल यानी 25 मार्च को यासीन नाम के युवक ने मुस्तकीम के सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad News: रोज 20 घंटे काम करने की कीमत जिस्म के हर हिस्से पर जख्म, घर से मुक्त कराई बच्ची ने बयां किया दर्द

तो वहीं, ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही थाना न्यू उस्मानपुर से सामने आया है. जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने देर रात दूसरा पुस्ता उस्मानपुर में संजय नामक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं मृतक के परिजन का कहना कि संजय की किसी से कोई रंजिस नहीं थी.

मृतक संजय के परिजनों के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने संजय के शरीर में करीब 6 गोलियां मारी हैं. इस सनसनीखेज हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. इस मामले में नॉर्थ ईस्ट DCP जॉय टिर्की ने जानकारी देते हुए कहा ''घटना रात 12 बजे की है. कुल 7 से 8 राउंड गोलियां चलीं. पीड़ित के भाई ने बताया कि उसे गोली मारी गई है. मृतक के खिलाफ 2010 में हत्या का मामला भी दर्ज किया गया था. कुछ दिन पहले मृतक और कुछ लोगों के बीच झगड़ा हुआ था. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच चल रही है, करीब 7-8 राउंड फायरिंग हुई होगी.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news