Delhi Crime: गालीगलौच से मना करने पर हुआ झगड़ा, मकान मालिक ने किरायेदार को उतार दिया मौत के घाट
Advertisement

Delhi Crime: गालीगलौच से मना करने पर हुआ झगड़ा, मकान मालिक ने किरायेदार को उतार दिया मौत के घाट

Delhi DTC Marshal Murder: दिल्ली से एक बड़ी वारदात का मामला सामने आई है. जहां अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर दिल्ली परिवहन निगम में कार्यरत शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी की तलाश कर रही है.

Delhi Crime: गालीगलौच से मना करने पर हुआ झगड़ा, मकान मालिक ने किरायेदार को उतार दिया मौत के घाट

Delhi DTC Marshal Murder: दिल्ली परिवहन निगम में कार्यरत 47 वर्षीय शख्स की उसके मकान मालिक और भतीजे ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना 25 मार्च, 2024 को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर इलाके में घटी है.

आरोपी की पहचान 30 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है, जबकि 50 वर्षीय सुनील उर्फ काला अब-भी फरार है. पुलिस के मुताबिक, बीते 25 मार्च को करावल नगर पुलिस स्टेशन इलाके के पास एक झगड़े को लेकर पुलिस को एक शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहां पहुंचने पर घायल की पहचान सतवीर के रूप में हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: नशे की लत पूरी करने के लिए मजदूरों पर जानलेवा हमला, 1 की मौत, 2 घायल

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने जानकारी देते हुए कहा कि "पुलिस टीम जेपीसी हॉस्पिटल पहुंची. जहां पर सतवीर को बेसुध अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके दोनों हाथों और पैरों में चोट लगी थी. हालांकि, शरीर के महत्वपूर्ण अंगों पर कोई स्पष्ट चोट नहीं पाई गई." उधर, पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आईपीसी की धारा 308 और धारा 34 के तहत सोमवार को केस दर्ज कर लिया है.

वहीं, डीसीपी ने कहा कि सोमवार शाम 5:30 बजे सूचना मिली कि सतवीर ने दम तोड़ दिया है. अब इस पूरे मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है. जांच में खुलासा हुआ है कि सुनील बिल्डिंग का मालिक है, जहां उसका भतीजा दूसरी मंजिल पर रहता है और सतवीर चौथी मंजिल पर पिछले दो सालों से रह रहा था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजी दिल्ली, 24 घंटे में 2 हत्या, हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

डीसीपी ने आगे बताया कि राहुल अपनी पत्नी से अलग हो चुका है और अपनी मम्मी के साथ रहता है. वहीं सतवीर अनमैरिड था और वो वहां अकेला रह रहा था. इसके अलावा वो बतौर मार्शल डीटीसी बस में कार्यरत था. 24 और 25 मार्च को रात को दोनों के बीच किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. सतवीर फोन पर बात कर रहा था और इस दौरान उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इसके बाद राहुल इस पर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए ऊपर चला गया.

डीसीपी ने आगे बताया कि इस बीच सतवीर और राहुल के बीच विवाद हो गया और सतवीर ने राहुल पर हमला कर दिया. इसके बाद राहुल नीचे आया और उसने इस बारे में सुनील को बताया. इसके बाद सुनील और राहुल दोनों ने रॉड और डंडे से सतवीर पर हमला कर दिया. डीसीपी ने आगे कहा कि राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सुनील की तलाश जारी है.

(इनपुटः भाषा)

Trending news