Delhi Accident: DTC क्लस्टर बस ने राहगीर को कुचला, लोगों ने पत्थरों से हमला कर बस में मचाई तोड़फोड़
Advertisement

Delhi Accident: DTC क्लस्टर बस ने राहगीर को कुचला, लोगों ने पत्थरों से हमला कर बस में मचाई तोड़फोड़

Delhi Accident: नवादा मेट्रो स्टेशन के पास मेन रोड पर सड़क किनारे पैदल जा रहे एक शख्स को ऑरेंज DTC बस ने कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा और ईट पत्थर से हमला कर बस को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. 

Delhi Accident: DTC क्लस्टर बस ने राहगीर को कुचला, लोगों ने पत्थरों से हमला कर बस में मचाई तोड़फोड़

Delhi Accident: द्वारका जिला के नवादा मेट्रो स्टेशन के पास मेन रोड पर सड़क किनारे पैदल जा रहे एक शख्स को ऑरेंज DTC बस ने कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा और ईट पत्थर से हमला करके बस को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लोग बस पर पथराव कर रहे हैं और रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.

जब एक्सीडेंट और हंगामे की सूचना किसी ने पुलिस को दी, तो फिर वहां पर पीसीआर और बिंदापुर थाने की पुलिस टीम पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत करवाया. मृतक की डेड बॉडी को हटाकर वहां से नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया. साथ ही बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पुलिस ने बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान अमित के रूप में हुई है, वह मूंढेला का रहने वाला है. यह बस रूट नंबर 807 पर उत्तम नगर से बदरपुर चलती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi- NCR Live Update: दिल्ली में समालखा के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्पैन गिरने से जेसीबी चालक घायल

लेकिन, रात में यह नजफगढ़ से आगे रेवला खानपुर डिपो में जमा हो जाती है. हादसे के वक्त यह बस डिपो में जा रही थी, जब उसने ओवरस्पीड के चक्कर में पैदल जा रहे शख्स की कुचलकर उसकी जान ले ली. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. लोगों का गुस्सा इसी बात का था, की यह ऑरेंज लाइन कि बस वाले काफी स्पीड में चलाते हैं, आगे निकलने के चक्कर में कब किसको टक्कर मार दें यह कहना मुश्किल है. इसीलिए यह हादसे हो रहे हैं और दिल्ली की सड़कों पर लोगों की जान जा रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली में वर्षों से रह रहे, लोगों को ब्लू-लाइन बसें जरूर याद होगी. क्योंकि सड़क पर उनकी ओवर स्पीड को लेकर आतंक बना रहता था और हर किसी न किसी दिन लोगों की जान जा रही थी. बाद में दिल्ली की तत्कालीन सरकार ने ब्लू लाइन बस को हटा दिया था, लेकिन उसी बस का दूसरा रूप लेकर उतरी है, दिल्ली की सड़कों पर ऑरेंज लाइन. यह बस कब किसको अपनी चपेट में लेकर जान ले ले यह कहना मुश्किल है.

(इनपुटः चरणसिंह सहरावत)

Trending news