Hisar Today News: अनिल विज ने साधा केजरीवाल पर निशाना, बोले-हमारे सैनिक कभी बैरक में नहीं जाते
Advertisement

Hisar Today News: अनिल विज ने साधा केजरीवाल पर निशाना, बोले-हमारे सैनिक कभी बैरक में नहीं जाते

Haryana Home Minister: अनिल विज ने इस बीच BJP-JJP गठबंधन पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि जब घर में दो बर्तन आपस में खड़क जाते तो सयाने लोग उन्हें उठाकर रख देते हैं. घर में ऐसा थोड़ा बहुत चलता रहता है.

हिसार में अनिल विज

हिसार: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आज अपने हिसार दौरे पर रहे. इस दौरान अपनी मांगों को लेकर किसानों का पक्का मोर्चा लघु सचिवालय के बाहर लगा था. ऐसे में प्रशासन अलर्ट पर था. हालांकि अनिल विज ने लघु सचिवालय में पीछे के गेट से प्रवेश किया और वहीं से वापस भी गए. 

आज अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सब जगह से नकार दिया गया है. उनके दो मंत्री जेल में हैं. अनिल विज ने कहा केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आए थे और अन्ना हजारे के आंदोलन की आड़ लेकर राजनीतिक पार्टी बना ली. आम आदमी पार्टी का जन्म झूठ के आधार पर हुआ था.

 ये भी पढ़ें: Faridabad Latest News: ऐतिहासिक गांव तिलपत के घरों में बढ़ रहीं दरारें, मकानों के गिरने का खतरा मंडराया

गृहमंत्री ने कहा कि हरियाणा में इनका कुछ भी नहीं बंटने वाला. विज ने कहा कि बाकियों का पता नहीं पर हमारी सरकार चुनावी मोड में है. इसके लिए हमें कोई मोड चेंज नहीं करना पड़ता. अनिल विज ने कहा कि हमारे सैनिक कभी बैरकों में नहीं जाते. तैयारी तो उन्हें करनी पड़ती है जो बैरकों में चले जाते हैं. कर्नाटक चुनाव को लेकर अनिल विज ने कहा कि वहां की रीत है. हर बार सत्तापक्ष बदलता है. हमने उस रीत को तोड़ने की कोशिश की थी. 

जेजेपी से गठबंधन पर बोले विज 
अनिल विज ने इस बीच BJP-JJP गठबंधन पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि जब घर में दो बर्तन आपस में खड़क जाते तो सयाने लोग उन्हें उठाकर रख देते हैं. घर में ऐसा थोड़ा बहुत चलता रहता है.

डेमोक्रेसी में जुबानों पर ताले नहीं लगाए जाते
निर्दलीय विधायकों की हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव से मुलाकात को क्या अब समझा जाए कि निर्दलीयों के सहारे सरकार चलेगी. इस पर विज ने कहा कि ये सामान्य बात है. उन्होंने कहा कि वो हमेशा सबसे मिलते रहते हैं. पुराने कार्यकर्ताओं के साथ मिलते रहते हैं और निर्दलीय से भी मिले हैं. भाजपा- जजपा विवाद पर अनिल विज ने कहा कि भाजपा में इंटरनल डेमोक्रेसी है और इसमें जुबानों पर ताले नहीं लगाए जाते. 

सीएम और जनता के बीच कोई गैप नहीं 
सीएम के कार्यक्रमों का विरोध होने पर होम मिनिस्टर ने कहा कि सीएम और जनता के बीच कोई गैप नहीं है. हमारी सरकार में लोगों को अपनी बात कहने का अधिकार है. दूसरी सरकार में लोगों की सुनवाई नहीं होती थी और उनके डंडे लगा दिए जाते थे.

कांग्रेस पहले अपने हाथ मिलाए
कांग्रेस में तनातनी को लेकर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस वाले पहले अपने हाथ मिला लें. भूपेंद्र हुड्‌डा, कुमारी सैलजा से बात नहीं करते. उनकी किरण चौधरी से बात नहीं होती. सुरजेवाला वन मैन आर्मी हैं. हुड्‌डा सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं. वैसे भी इस देश में सपने देखने पर किसी भी सरकार ने टैक्स नहीं लगाया.

 

Trending news