Delhi Metro में सफर करने से पहले DMRC की एडवाइजरी जान लें, आज से 4 स्टेशन रहेंगे बंद
Advertisement
trendingNow1940106

Delhi Metro में सफर करने से पहले DMRC की एडवाइजरी जान लें, आज से 4 स्टेशन रहेंगे बंद

सोमवार से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की पिंक लाइन के 4 स्टेशन गुरुवार तक के लिए बंद रहेंगे. डीएमआरसी (DMRC) ने इसको लेकर एडवाइजरी जारी की है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की पिंक लाइन के 4 स्टेशन सोमवार से गुरुवार तक बंद रहेंगे. इनमें मंडावली-वेस्ट विनोद नगर, ईस्ट विनोद नगर-मयूर विहार फेज-2, त्रिलोकपुरी और मयूर विहार पॉकेट-1 शामिल हैं. डीएमआरसी ने इसको लेकर एडवाइजरी जारी की है.

  1. दिल्ली मेट्रो में सफर करने वालों के लिए जरूरी सूचना
  2. सोमवार से गुरुवार तक 4 मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद
  3. डीएमआरसी द्वारा एडवाइजरी जारी की गई

ये है वजह

DMRC की एडवाइजरी के मुताबिक पिंक लाइन के 4 मेट्रो स्टेशन पर सोमवार से गुरुवार तक मेट्रो सेवा बंद रहेगी. त्रिलोकपुरी में मेट्रो की अधूरी लिंक को दोनों छोर पर पहले से ऑपरेशनल सेक्शंस के साथ जोड़ने का काम होना है, यहां कामों को तेजी से पूरा किया जा रहा है. डीएमआरसी अब यहां ओवरहेड इलेक्ट्रिफिकेशन सिस्टम (OHE) को मेट्रो लाइन के दोनों छोर पर पहले से लगे सिस्टम के साथ जोड़ने का काम करने जा रही है. इसीके चलते सोमवार से गुरुवार के बीच पिंक लाइन के चार मेट्रो स्टेशनों के बीच मेट्रो सेवा बाधित रहेगी.

 

 

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त से पहले UP को दहलाने की थी साजिश, अलकायदा आतंकियों कि गिरफ्तारी में बड़ा खुलासा

डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी

डीएमआरसी की एडवाइजरी अनुसार मजलिस पार्क से मयूर विहार फेज-1 तक मेट्रो सेवा सामान्य रूप से जारी रहेगी. दूसरे छोर पर आईपी एक्सटेंशन से मौजपुर/शिव विहार के बीच भी ट्रेनें सामान्य रूप से चलेंगी. मयूर विहार पॉकेट-1 और त्रिलोकपुरी-संजय झील मेट्रो स्टेशनों के बीच सेवा वाधित रहेगी. सोमवार से गुरुवार तक आईपी एक्सटेंशन से त्रिलोकपुरी और मयूर विहार फेज-1 से मयूर विहार पॉकेट-1 के बीच मेट्रो सेवा उपलब्ध नहीं होगी. मंडावली-वेस्ट विनोद नगर, ईस्ट विनोद नगर-मयूर विहार फेज-2, त्रिलोकपुरी और मयूर विहार पॉकेट-1 के मेट्रो स्टेशन भी बंद रहेंगे.

LIVE TV
 

Trending news