करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अमू हिरासत में, हरियाणा के 33 सिनेमाघरों में दिखाई गई फिल्म पद्मावत
Advertisement

करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अमू हिरासत में, हरियाणा के 33 सिनेमाघरों में दिखाई गई फिल्म पद्मावत

फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में कई राज्यों में राजपूज समाज की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को हिरासत में ले लिया गया है. 

पुलिस ने करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को हिरासत में ले लिया है.

गुरुग्राम:  फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में कई राज्यों में राजपूज समाज की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को हिरासत में ले लिया गया है. हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दावा किया कि पद्मावत हरियाणा के 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग हो रही है. इस दौरान कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है. हालात पूरी तरह नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि किसी भी संभावित स्थिति स्थिति को देखते हुए करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को हिरासत में ले लिया गया है. डीजीपी बीएस संधू ने बुधवार को स्कूली बस पर पथराव किए जाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है.

  1. करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू हिरासत में
  2. गुड़गांव में विरोध करने वालों ने स्कूल बस को बनाया था निशाना
  3. स्कूल बस पर हमला मामले में 18 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

गुरुग्राम स्कूल बस पर हमले में 18 गिरफ्तार
फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज किए जाने को लेकर यहां हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक स्कूल बस पर हुए हमले के मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने कहा कि यह गिरफ्तारी बुधवार को स्कूल बस पर हमला करने और हरियाणा रोडवेज की बस को जलाए जाने की घटना के बाद हुई. स्कूल बस पर हुए हमले की घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए संधू ने मीडिया को बताया कि भगवा वेशधारी गुंडों की भीड़ को समय पर नियंत्रित कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Box Office Report: विरोध और विवादों के बाद भी 'पद्मावत' को मिली जबरदस्‍त Opening

संधू ने कहा, 'यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. हम इसे लेकर बहुत दुखी हैं. लेकिन पुलिस ने समय पर पहुंचकर उचित कार्रवाई की.'

fallback

ये भी पढ़ें: Zee Review: खिलजी की क्रूरता पर रानी पद्मिनी के शौर्य की विजयगाथा है 'पद्मावत'

संधू ने आगे कहा, 'अब हालात शांतिपूर्ण हैं, क्योंकि सभी सिनेमाघरों को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की गई हैं. अगर किसी व्यक्ति को गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल पाया जाता है तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.' उन्होंने कहा, 'जो सिनेमाघर 'पद्मावत' दिखाना चाहते हैं, सरकार उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी.

Trending news