#IndiakaDNA: दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री हमारा ही बनेगा- संबित पात्रा
Advertisement
trendingNow1635813

#IndiakaDNA: दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री हमारा ही बनेगा- संबित पात्रा

प्रीति मेनन ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर हमें दे दो, सारे मसले सॉल्‍व कर देंगे. इनके पास केवल एक मुद्दा बचा है, शाहीन बाग.

#IndiakaDNA: दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री हमारा ही बनेगा- संबित पात्रा

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly election 2020) से पहले ज़ी न्‍यूज के कॉन्‍क्‍लेव 'इंडिया का DNA' में भाजपा नेता संबित पात्रा, इंडियन मुस्लिम फाउंडेशन के अध्‍यक्ष और शाहीन बाग आंदोलन के मीडिया संयोजक शोएब आलम जामई और आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति मेनन ने भी शिरकत की. संबित पात्रा ने कहा कि पंजाब में जाकर आतंकवादी के घर अरविंद केजरीवाल द्वारा खाना खाना कि‍तना सही है. दिल्‍ली के चुनाव पर उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री हमारा ही बनेगा. 

प्रीति मेनन ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर हमें दे दो, सारे मसले सॉल्‍व कर देंगे. इनके पास केवल एक मुद्दा बचा है, शाहीन बाग. इनके मंत्री हर 15 मिनट में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की, ये वो लोग शाहीन बाग जाते क्‍यों नहीं. संबित पात्रा ने कहा कि ये चाहते हैं कि इनके ऊपर लाठीचार्ज हो और अगर हो गया तो छाती पीट पीटकर रोएंगे.

इंडियन मुस्लिम फाउंडेशन के अध्‍यक्ष और शाहीन बाग आंदोलन के मीडिया संयोजक शोएब आलम जामई ने कहा कि शरजील इमाम अगर देशविरोध की बात करता है तो शाहीन बाग वाले उसके साथ खड़े नहीं होंगे. उन्‍होंने सरकार से कहा कि आप अपने दो प्रतिनिधि शाहीन बाग भेजिए, हम बात करेंगे. CAA को लेकर हम इतने आश्‍वस्‍त है कि यह संविधान विरोधी है. 

संबित पात्रा ने शोएब आलम जामई का कटाक्ष का जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह क्‍या नरेंद्र मोदी भी बस ड्राइवर और कंडक्‍टर हैं. आप बस ड्राइवर और कंडक्‍टर बिरादरी का मजाक मत उड़ाइये.

प्रीति मेनन ने कहा कि शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया जाना चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा कि जब तक 56 इंच वाला बेटा बेटा बैठा है असम और नॉर्थ ईस्‍ट को हिंदुस्‍तान से आप लोग नहीं काट सकते. अगर आपकी जिन्‍ना वाली आजादी छूट गई है तो हम आपको वहां जाने के लिए बस उपलब्‍ध करवाएंगे.

दिल्‍ली में सीएम पद का चेहरा सामने न लाए जाने के सवाल पर संबित ने कहा कि ये वही लोग हैं, जो कहते थे कि कभी राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे. घर नहीं लेंगे. वीआईपी कल्‍चर के खिलाफ थे, लेकिन सभी सुविधा ली.  '

CM पद के उम्‍मीदवार को लेकर उन्‍होंने कहा कि अगर हमने उम्‍मीदवार दिया तो बन नहीं पाया, दिया तो बन जाएगा. मुख्‍यमंत्री हमारा ही बनेगा. अगर ये दंगाई पुलिसवालों को लहू लुहान कर सकते हैं, तो कल को हमारे घर में घुसकर हमें भी मार सकते हैं.

 

 

 

 

Trending news