दिल्ली के बुराड़ी में शूटआउट; दो गैंगों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी में 3 की मौत, 5 जख्मी
Advertisement

दिल्ली के बुराड़ी में शूटआउट; दो गैंगों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी में 3 की मौत, 5 जख्मी

गोलीबारी की यह घटना गोगी गैंग और टिल्लु गैंग के बीच हुई है. इस गोलीबारी में अब तक 3 की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गए हैं.

दिल्ली के बुराड़ी में शूटआउट; दो गैंगों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी में 3 की मौत, 5 जख्मी

नई दिल्ली: दिल्ली का बुराड़ी इलाका सोमवार (18 जून) को उस वक्त गोलियों की आवाज से दहल गया, जब दो गैंग के सदस्यों के बीच गोलीबारी हुई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना गोगी गैंग और टिल्लु गैंग के बीच हुई है. इस गोलीबारी में 3 की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गए हैं. शुरुआती खबर के मुताबिक टिल्लु गैंग के सदस्य राजू की मौत हो गई है, जबकि मरनेवालों में 2 राहगीर भी शामिल हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार इलाके में करीब 15 मिनट ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही.

  1. दिल्ली के बुराड़ी इलाके में गैंगवार.
  2. गोलीबारी की यह घटना गोगी गैंग और टिल्लु गैंग के बीच हुई है.
  3. इस गोलीबारी में 3 की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गए हैं.

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. अभी तक पता नहीं चल सका है उसका रिश्ता किस गिरोह से है.

दिल्ली: मुठभेड़ में वांछित अपराधी राजेश सहित 4 ढेर, 6 पुलिसकर्मी घायल
इससे पहले दिल्ली के छतरपुर इलाके में बीते 9 जून को पुलिस ने वांछित अपराधी राजेश भारती और उसके तीन साथियों को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया था. दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के अधिकारियों के साथ लगभग 25 मिनट चली मुठभेड़ में गिरोह का एक सदस्य और छह पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे. मुठभेड़ में लगभग 40-50 राउंड गोलीबारी हुई.

गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों के खिलाफ एक जाल बिछाया गया था, जिसमें चारों अपराधी मारे गए थे. ये अपराधी हरियाणा पुलिस की हिरासत से फरार हुए थे. मुठभेड़ में भारती और उसके तीन अन्य साथियों की मौत हो गई थी, जबकि पांचवां अपराधी घायल हो गया थी. दो मृतकों की पहचान संजीव विद्रोही और उमेश के रूप में हुई थी. कई मामलों में वांछित भारती पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

Trending news