Delhi News: बृजपुरी में चाकूबाजी के बाद तनाव, दो चचेरे भाइयों पर हुआ हमला; फोर्स तैनात
Advertisement

Delhi News: बृजपुरी में चाकूबाजी के बाद तनाव, दो चचेरे भाइयों पर हुआ हमला; फोर्स तैनात

Delhi Crime: दिल्ली (Delhi) में अपराधी बेखौफ हैं. बीच सड़क पर दो चचेरे भाइयों पर एक शख्स ने चाकू से हमला कर दिया. दोनों भाई आइसक्रीम खाने घर से बाहर निकले थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Delhi News: बृजपुरी में चाकूबाजी के बाद तनाव, दो चचेरे भाइयों पर हुआ हमला; फोर्स तैनात

Brijpuri Stabbing: दिल्ली (Delhi) के दयालपुर से दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के बृजपुरी (Brijpuri) इलाके में मोहम्मद जैद ने कथित रूप से दो भाइयों से कहासुनी के बाद राहुल को चाकू मार दिया और इस झड़प में सोनू भी घायल हो गया. दरअसल, सोनू अपने कजिन राहुल के साथ खाना खाने के बाद आइसक्रीम खाने गए था. उसी दौरान दोनों की मोहम्मद जैद से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. उसी दौरान मोहम्मद जैद ने राहुल के पेट में चाकू मार दिया. जबकि सोनू भी झगड़े के दौरान घायल हो गया. वारदात के बाद मोहम्मद जैद फरार हो गया. पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बृजपुरी में भारी संख्या में फोर्स तैनात

बता दें कि वारदात के खुलासे के बाद दयालपुर इलाके में तनाव है. इसके मद्देनजर भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद मोहम्मद जैद ने राहुल को चाकू मारा. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात के बाद मोहम्मद जैद फरार हो गया.

चाकूबाजी में दो चचेरे भाई घायल

जान लें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर इलाके की बृजपुरी में रहने वाले 2 चचेरे भाइयों को उस वक्त चाकू मारकर घायल कर दिया गया जब वे खाना खाने के बाद घर के पास ही आइसक्रीम खाने निकले थे. फिलहाल बताया जा रहा है कि एक की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि एक खतरे से बाहर है.

आइसक्रीम खाने गए थे घर से बाहर

उत्तर पूर्वी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर के बृजपुरी से सामने आया है जहां देर रात दो लड़कों को पास के ही रहने वाले एक लड़के ने चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित परिवार के अनुसार, उनके बच्चे खाना खाकर आइसक्रीम खाने के लिए निकले थे और उनको किसी ने चाकू मार दिया. जब चाकू मारने की बात परिवार तक पहुंची तो इलाके में सनसनी फैल गई.

जरूरी खबरें

उमस भरी गर्मी से मिलने वाली है राहत, दिल्ली-NCR में 2 दिन झमाझम बरसात; जानें अपडेट
US में दिखी भारत की धमक, कारोबारियों संग चला मोदी का मंथन, स्टेट लंच में कही ये बात

Trending news