Crime News: सुसाइड का सबसे हैरान करने वाला मामला, इंटरनेट से लिया था आइडिया
Advertisement

Crime News: सुसाइड का सबसे हैरान करने वाला मामला, इंटरनेट से लिया था आइडिया

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक होटल में एक 24 साल के युवक ने बेहद हैरान करने वाले तरीके से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है और पता चला है कि उसने इंटरनेट से सुसाइड करने का तरीका सीखा था.

Crime News: सुसाइड का सबसे हैरान करने वाला मामला, इंटरनेट से लिया था आइडिया

Man Commits Suicide in Hotel Room: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक होटल में एक 24 साल के युवक ने बेहद हैरान करने वाले तरीके से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. शख्स ने पहले इंटरनेट से आत्महत्या करने का तरीका सीखा और फिर होटल में कमरा बुक किया. इसके बाद होटल के कमरे में ही उसने सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुसाइड करने का हैरान करने वाला तरीका

नितेश नाम के इस युवक ने कल (21 मार्च) दोपहर के समय आदर्श नगर के अभिषेक होटल में कमरा बुक कराया और अपने साथ एक छोटा बैग लेकर कमरे में पहुंचा. उस बैग में उसके पास एक छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर था. कमरे में पहुंचने के बाद उसने सिलेंडर में एक पाइप लगाया और इस पाइप को एक पॉलिथीन से कनेक्ट कर दिया. इसके बाद उसने पॉलिथीन से अपने चेहरे को पूरी तरह ढक लिया और उसके बाद सिलेंडर को ऑन कर दिया. अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सुसाइड नोट में बताई आत्महत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से एक सुसाइड लेटर मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से काफी परेशान हैं और अगर वह आत्महत्या कर लेता है तो उसके माता-पिता का उसके इलाज में होने वाला खर्च भी खत्म हो जाएगा.

इंटरनेट से सीखा था आत्महत्या का तरीका

पुलिस के अनुसार, शख्स ने सुसाइड लेटर में आत्महत्या के तरीके का भी जिक्र किया है. इस तरीके से आत्महत्या करने का तरीका उसने इंटरनेट से सीखा है. इसके लिए उसने कई वीडियोज भी देखे थे और पता किया था कि इस तरीके से मरने में उसे दर्द भी कम होगा.

नौकरी जाने की वजह से था परेशान

पुलिस के मुताबिक, मृतक गार्ड की नौकरी करता था और मुखर्जी नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था. पिछले दिनों उसका काम भी छूट गया था और इस कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news