दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल
Advertisement
trendingNow11551596

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल

Delhi News: पुलिस को कथित तौर पर देर रात करीब 12 बजकर पांच मिनट पर धमकी संबंधी फोन आया. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आई गई और जल्द ही फोन करने वाले की पहचान कर ली. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल

Arvind Kejriwal News:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. देर रात फोन कर मुख्यमंत्री को यह धमकी दी है. पुलिस को कथित तौर पर देर रात करीब 12 बजकर पांच मिनट पर धमकी संबंधी फोन आया.

सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आई गई और जल्द ही फोन करने वाले की पहचान कर ली. पुलिस के मुताबिक मानसिक रूप से अस्वस्थ 38 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है.

अभी तक किसी की नहीं हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

मुख्यमंत्री ने किया  ‘रीयल-टाइम स्रोत विभाजन सुपरसाइट’ का उद्घाटन
इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को राउज एवेन्यू में ‘रीयल-टाइम स्रोत विभाजन सुपरसाइट’ और एक मोबाइल वैन का उद्घाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार अब यहां ‘रीयल-टाइम स्रोत विभाजन अध्ययन’ की शुरुआत के साथ अधिक सटीक तरीके से प्रदूषण से निपटने में सक्षम होगी.

केजरीवाल ने कहा, ‘वास्तविक समय स्रोत विभाजन सुपरसाइट अध्ययन एक घंटे के आधार पर प्रदूषण के स्रोतों का विवरण साझा करेगा. मोबाइल वैन एक विशेष स्थान पर जाएगी और एकत्र किए गए आंकड़े का सुपरसाइट पर विश्लेषण किया जाएगा. अभी, हम एक मोबाइल वैन से शुरुआत कर रहे हैं लेकिन जल्द हम और अधिक मोबाइल वैन इसमें शामिल करेंगे.’

मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तविक समय के प्रदूषण स्रोतों के बारे में जानकारी प्राप्त करने से सरकार अधिक सटीक तरीके से समस्या से निपटने में सक्षम होगी.

(इनपुट - भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news