Phulo Devi Netam Video: कौन हैं फूलो देवी नेताम, राज्यसभा में हुईं बेहोश तो मच गया हड़कंप, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12312511

Phulo Devi Netam Video: कौन हैं फूलो देवी नेताम, राज्यसभा में हुईं बेहोश तो मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

Phulo devi Netam: राज्यसभा में नीट पेपर की चर्चा को लेकर हो रहे हंगामे में कांग्रेस की राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम बेहोश हो गईं. जानें आखिर उनके साथ असल में हुआ क्या?

 

Phulo Devi Netam Video: कौन हैं फूलो देवी नेताम, राज्यसभा में हुईं बेहोश तो मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

Phulo devi Netam Video: राज्यसभा में आज यानी शुक्रवार को कई सारी घटनाएं घट गई, लोकसभा में राहुल गांधी और विपक्ष नीट परीक्षा पर चर्चा की मांग कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ नीट को ही लेकर राज्यसभा में भी खूब हंगामा हुआ, नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, टीएमसी के कई सांसदों पर उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ तो बिफर ‌ही पड़े, इसी बीच एक और घटना हुई, जिससे पूरे सदन में हड़कंप मच गया. 

राज्यसभा में महिला सांसद हुईं बेहोश
राज्यसभा में एक महिला सांसद सदन में हो रही चर्चा के बीच बेहोश हो गईं. इसके बाद सभापति ने कार्यवाही को तुरंत रोक दिया. सभापति ने इस दौरान पास बैठे कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी को पीड़ित सांसद की मदद के लिए कहा. संसद से उनको एंबुलेंस में अस्पताल भेजना पड़ा, इस मामले पर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि नीट, नेट और अन्य पेपर लीक घोटालों पर तत्काल चर्चा के लिए सरकार के इनकार के कारण आज राज्यसभा में हंगामे के बीच, कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम अचानक गिर गई और बेहोश हो गईं.

यह भी पढ़ें- आइसक्रीम में मिली अंगुली किसकी थी? डीएनए टेस्ट से हुआ बड़ा खुलासा, जानें उसका नाम और पूरी डिटेल्स

कौन हैं बेहोश होने वाली सांसद फूलो देवी नेताम
राज्यसभा में बेहोश होने वाली सांसद का नाम फूलो देवी नेताम है. वह छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की राज्यसभा सदस्य हैं. राज्यसभा में मौजूद कुछ अन्य सांसदों के मुताबिक फूलो देवी नेताम का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था, जिसके कारण वह बेहोश हो गईं.

बेहोशी हालत में ले जाया गया अस्पताल, देखें वीडियो:- 

फूलो क्यों हुई बेहोश
कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद जयराम रमेश के मुताबिक फूलो देवी नेताम को हाल ही में डेंगू हुआ था और अभी वह डेंगू से उबर रही हैं. उन्हें संसद से सीधे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है. जयराम रमेश ने उम्मीद जताई कि फूलो देवी नेताम जल्दी ठीक हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें- Video: 'आप तो एक प्रकार से नाच रहे हैं...' धनखड़ को आया गुस्‍सा, नेता-प्रतिपक्ष के लिए कही ये बड़ी बात

अस्पताल में कराया गया भर्ती
फूलो देवी नेताम को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इंडिया गठबंधन के विभिन्न नेता उनसे मुलाकात करने पहुंच रहे हैं. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी फूलो को देखने गए हैं.

Trending news