Advertisement
trendingPhotos2315455
photoDetails1hindi

ऐसी मूवीज जो थिएटर में हुईं फ्लॉप लेकिन OTT पर मचा दी धूम!

Theatre Flop OTT Hit Movies: सिनेमा जगत के इतिहास में बहुत सारी चीजें स्मार्टफोन और इंटरनेट के अस्तित्व और उनके बढ़ते यूज के बाद आई हैं. ऐसी ही एक हकीकत है फिल्मों का थिएटर में कमाई के मामले में फ्लाप होना और OTT Platforms पर लाखों-करोड़ों व्यूज से सुपरहीट होना. ये हैं वो 5 बॉलीवुड फिल्में जो थिएटर में फ्लॉप रहीं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त हिट हो गईं.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)

1/5
लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)

मुख्य कलाकार: आमिर खान, करीना कपूर खान निर्देशक: अद्वैत चंदन यह फिल्म टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गम्प' का भारतीय रिमेक है। इसमें एक साधारण आदमी की कहानी दिखाई गई है जिसकी यात्रा कई ऐतिहासिक घटनाओं से गुजरती है. थिएटर में रिस्पॉन्स: फ्लॉप ओटीटी पर रिस्पॉन्स: व्यूअर्स ने इसे खूब पसंद किया और इसकी कहानी और आमिर खान के एक्टिंग की तारीफ भी की.

अक्टूबर (October)

2/5
अक्टूबर (October)

मुख्य कलाकार: वरुण धवन, बनिता संधू निर्देशक: शूजीत सरकार अक्टूबर एक होटल मैनेजमेंट ट्रेनी की कहानी है जो अपने कलीग के कोमा में चले जाने के बाद उसकी देखभाल करता है. थिएटर में रिस्पॉन्स: औसत ओटीटी पर रिस्पॉन्स: इस फिल्म को काफी सराहा गया, खासकर इसके सेंसिटिव और इमोशनल कहानी के लिए.

जर्सी (Jersey)

3/5
जर्सी (Jersey)

मुख्य कलाकार: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर निर्देशक: गौतम तिन्नानुरी यह एक पूर्व क्रिकेटर की कहानी है, जो अपने बेटे के लिए खेल में वापसी करता है. थिएटर में रिस्पॉन्स: फ्लॉप ओटीटी पर रिस्पॉन्स: फैमिली ड्रामा और शाहिद कपूर के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते दर्शकों ने इसे ओटीटी पर खूब सराहा.

एक्शन हीरो (Action Hero)

4/5
एक्शन हीरो (Action Hero)

मुख्य कलाकार: आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत निर्देशक: अनिरुद्ध अय्यर यह एक्शन फिल्मों के अभिनेता की रियल लाइफ की कहानी है, जो वास्तविक जीवन में भी एक्शन का सामना करता है. थिएटर में रिस्पॉन्स: फ्लॉप ओटीटी पर रिस्पॉन्स: आयुष्मान खुराना के फैंस और थ्रिलर प्रेमियों ने इसे ओटीटी पर काफी पसंद किया.

 

धक धक (Dhak Dhak)

5/5
धक धक (Dhak Dhak)

मुख्य कलाकार: रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख निर्देशक: तरुण दुडेजा यह चार महिलाओं की कहानी है जो ट्रैवल करने निकलती हैं और अपने जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं का सामना करती हैं. थिएटर में रिस्पॉन्स: फ्लॉप ओटीटी पर रिस्पॉन्स: महिलाओं के मुद्दों को बेहतरीन ढंग से उजागर करने के चलते यह फिल्म ओटीटी पर दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़