Chapra Doctor news: पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बहा दिया, डॉक्टर प्रेमिका का खौफनाक बदला
Advertisement
trendingNow12319420

Chapra Doctor news: पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बहा दिया, डॉक्टर प्रेमिका का खौफनाक बदला

Chapra News: बिहार के छपरा में एक लेडी डॉक्टर और उसके पार्षद प्रेमी की लव स्टोरी का खौफनाक 'द एंड' जिला अस्पताल में हो गया. 

Chapra Doctor news: पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बहा दिया, डॉक्टर प्रेमिका का खौफनाक बदला

Chapra Lady Doctor: प्यार में लोग साथ जीने मरने की कसम खाते हैं. एक से बढ़कर एक मिसाल पेश करते हैं. लेकिन जब शादी का झांसा देकर किए जाने वाले प्यार में जब हदें टूट जाती हैं तो उसका अंत अक्सर बड़ा खतरनाक होता है. ऐसे ही मामलों में क्राइम पेट्रोल और 'सावधान इंडिया' जैसे सीरियलों के किसी एपिसोड के लिए सत्यघटना रूपी मसला मिल जाता है. यहां बात बिहार के छपरा जिले की जहां अजब प्रेम की गजब कहानी का चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक डॉक्टर प्रेमिका ने अपने पार्षद प्रेमी से बदला लेने के साथ उसकी हेकड़ी निकालने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काटकर जिंदगी भर का जख्म दे दिया.

प्रेमिका ने बताई वजह

छपरा जिले में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे फौरन बाथरूम में फ्लश चलाकर बहा दिया. प्रेमिका ने उसके बाद अपना गुनाह कबूल करते हुए एक वीडियो भी बनाया. डॉक्टरनी ने कहा कि उसने ऐसा करके न सिर्फ अपने प्रेमी को सजा देते हुए उसकी हेकड़ी निकली है, बल्कि उसका ऐसा हाल कर दिया है कि अब वो जिंदगीभर किसी दूसरी लड़की की जिंदगी नहीं खराब कर पाएगा. 

प्राथमिक उपचार के बाद  पुलिस ने युवक के छपरा सदर अस्पताल भेजवा दिया, जहां से गंभीर अस्थिति में डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे समय से शादी से इनकार करने को लेकर प्रेमी की तरफ से हो रही किचरिच से तंग आकर प्रेमिका ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है. डॉक्टरनी ने खुद फोन करके पुलिस बुलाई. जब पुलिस पहुंची तो कमरे में खून-खच्चर देखकर दंग रह गई. फिर उसने बताया कि दोनों के बीच दो सालों से प्रेम प्रसंग था. शादी का झांसा देकर रिश्ता बनाया. आए दिन संबंध बनाना और शादी करने के नाम पर टरका देना. आज शादी कर लेंगे. अगले सीजन में कर लेंगे... अरे अगली साहलक में जरूर कर लेंगे. इस टालमटोल से तंग आकर युवती का दिल टूटा तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया.

खौफनाक कांड के किरदारों को भी जानिए

छपरा में इस घटनाक्रम को अंजाम देने वाली महिला का नाम डॉक्टर अभिलाषा है. जिनका प्रेम प्रसंग वहीं के वार्ड नंबर 12 के पार्षद वेद प्रकाश गुप्ता से था. डॉक्टर अभिलाषा का आरोप है कि पार्षद प्रेमी का प्यार हवस से ज्यादा कुछ नहीं था. ऐसे में उसे ऐसी सजा देने के अलावा कोई चारा नहीं था.

TAGS

Trending news